लॉगिन

मारुति सुज़ुकी सिआज़ फेसलिफ्ट के केबिन की फोटोज़ लीक, जानें कितनी अपडेट हुई सिडान

इस बार जो फोटोज़ सामने आई हैं उनमें कार का अपडेटेड केबिन बिल्कुल साफ दिखाई दे रहा है जैसा पहले नहीं दिखा. टैप कर जानें कितना बदला नई सिआज़ का केबिन?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 14, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • मारुति सुज़ुकी सिआज़ फेसलिफ्ट में कई एक्सटीरियर अपडेट किए गए हैं
  • सिआज़ के फेसलिफ्ट केबिन को लगभग बिना बदलाव के लगाया गया है
  • मारुति सुज़ुकी सिआज़ का देश में 2018 के अंत तक लॉन्च अनुमानित है
मारुति सुज़ुकी भारत में जल्द ही सिआज़ का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने वाली है जिसकी इमेज एक बार फिर से इंटरनेट पर सामने आई हैं. लेकिन इस बार जो फोटोज़ सामने आई हैं उनमें कार का अपडेटेड केबिन बिल्कुल साफ दिखाई दे रहा है जैसा पहले नहीं दिखा. इस टेस्ट मॉडल में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम की जगह 2-डिन ऑडियो सिस्टम लगाया है जो इस बात की ओर इशारा करते हैं कि कंपनी ने इस कार को निचले स्तर के वेरिएंट में बनाया है. यह मॉडल संभवतः ज़ैटा सकता है क्योंकि फोटोज़ में कार की स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स दिए गए हैं. कार के ज़्यादातर इक्विपमेंट और केबिन के फीचर्स को समान ही रखा गया है, लेकिन कार के डैशबोर्ड पर दोबारा किया गया काम दिखाई दे रहा है. कार का डैशबोर्ड हल्के कलर का है और फॉक्स वुडन पैनल से फिनिश किया गया है.
 
maruti suzuki ciaz spied cabin again
सिआज़ के फेसलिफ्ट केबिन को लगभग बिना बदलाव के लगाया गया है
 
2018 मारुति सुज़ुकी सिआज़ फेसलिफ्ट को नए फेस के साथ बेहतर और स्मूद बोनट दिया गया है. कार के अगले हिस्से में छोटे आकार की ग्रिल के साथ पतले आकार के स्वेप्टबैक हैडलैंप्स दिए हैं. कार में नए बंपर और बदला हुआ सेंट्रल एयरडैम के साथ बड़े आकार के फॉगलैंप्स दिए हैं. फिलहाल बिक रही सिआज़ के मल्टीस्पोक अलॉय व्हील्स फेसलिफ्ट में भी लगाए गए हैं और टॉप मॉडल के साथ क्रोम डोर हैंडल और ओवीआरएम दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : मारुति सुज़ुकी ने सिर्फ 145 दिन में बेची 1,00,000 यूनिट नई जनरेशन स्विफ्ट हैचबैक
 
सिर्फ एक्सटीरियर ही नहीं, कुछ समय पहले लीक हुई फोटोज़ में कार के केबिन में भी काफी बदलाव देखने को मिले थे. इसमें कार का नया इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, बड़ा एलसीडी डिस्प्ले, दोबारा डिज़ाइन किया डैशबोर्ड शामिल हैं. उम्मीद है कि मारुति सुज़ुकी कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं करेगी और सिआज़ फेसलिफ्ट में भी 91 bhp पावर जनरेट करने वाला 1.4-लीटर पेट्रोल और 89 bhp पावर वाला 1.3-लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा. इस कार के इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स और पेट्रोल इंजन में 4-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ट्रांसमिशन दिया गया है.

इमेज सोर्स : गाड़ीवाड़ी.कॉम
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

मारुति सुजुकी सियाज़ पर अधिक शोध

लोकप्रिय मारुति सुजुकी मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें