लॉगिन

2021 हीरो ग्लैमर 125 की झलक जारी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आएगी बाइक

दो-पहिया निर्माता ने सोशल मीडिया हैंडल्स पर कई टीज़र्स जारी किए हैं जिनमें 2021 हीरो ग्लैमर 125 के सभी बदलावों की जानकारी मिली है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 30, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारतीय बाज़ार के लिए हाल में नई हीरो ग्लैमर एक्सटैक लॉन्च करने के बाद अब हीरो मोटोकॉर्प जल्द देश में नई ग्लैमर 125 मोटरसाइकिल पेश करने की तैयारियां कर रही है. दो-पहिया वाहन निर्माता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर कई टीज़र्स जारी किए हैं जिनमें 2021 हीरो ग्लैमर 125 के सभी बदलावों की जानकारी मिली है. यहां सबसे ज़्यादा गौर करने वाली बात बाइक को मिली ब्लूटूथ कनेक्टिविटी है जो टर्न बाय टर्न नेविगेशन के साथ आती है. नए फीचर्स के अलावा अपडेटेड हीरो ग्लैमर में दिखाई देने वाले कुछ बदलाव भी किए गए हैं जिनमें कॉस्मैटिक और मैकेनिकल बदलाव शामिल हैं.

    undefined

    कंपनी द्वारा जारी झलक में नई हीरो ग्लैमर 125 के बदलावों की जानकारी मिल गई है जिनमें एलईडी हैडलैंप, एच-आकार के डीआरएल, नई ग्लॉस-ब्लैक पेन्ट स्कीम और पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल शामिल हैं. इस बाइक में कॉल अलर्ट के लिए डिस्प्ले दिया गया है जो ब्लूटूथ से चलता है और यह दिशा बताने के साथ यह काम भी करता है. इस यूनिट में गियर की स्थिति, समय और सर्विस रिमाइंडर की जानकारी भी मिलती है. कुल मिलाकर नई हीरो ग्लैमर पहले के मुकाबले काफी महंगी लगती है. बता दें कि Hero MotoCorp ने बाइक के BS6 मॉडल को पूरी तरह बदलकर बाज़ार में पिछले साल ही उतारा है.

    ये भी पढ़ें : हीरो ग्लैमर एक्सटैक भारतीय बाज़ार में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 78,900

    tdf3sa6बाइक को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिली है जो टर्न बाय टर्न नेविगेशन के साथ आती है

    तकनीकी रूप से नई हीरो ग्लैमर को पहले जैसा 124.7 सीसी सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 10.7 बीएचपी ताकत और 10.6 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में अडजस्टेबल हाईड्रॉलिक डुअल शॉक अबज़ॉर्वर्स दिए गए हैं. नई ग्लैमर से i3S आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम नदारद हो सकता है जो एक्सटैक में मिला है. हीरो ग्लैमर की दिल्ली में मौजूदा एक्सशोरूम कीमत रु 74,900 है जिसमें मामूली इज़ाफे की संभावना है. अनुमान है कि बाइक अगले महीने लॉन्च की जाएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    हीरो ग्लैमर 125 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय हीरो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें