लॉगिन

नई जनरेशन टोयोटा कैमरी टेस्टिंग के वक्त हुई स्पॉट, जानें भारत में कब लॉन्च होगी कार

नई जनरेशन टोयोटा कैमरी की कुछ फोटोज़ ऑनलाइन लीक हुई हैं जो प्रोडक्शन के लिए तैयार मॉडल नज़र आ रहा है. टैप कर जानें देश में कब लॉन्च होगी नई कैमरी?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 1, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    नई जनरेशन टोयोटा कैमरी की कुछ फोटोज़ ऑनलाइन लीक हुई हैं जो प्रोडक्शन के लिए तैयार मॉडल नज़र आ रहा है. नई टोयोटा कैमरी विदेशी बाज़ार में पहले से बेचा जा रहा है और अब कंपनी इसे भारत में लॉन्च करने का प्लान बना रही है, संभवतः 2019 में इस कार को लॉन्च किया जाएगा. यह पहली बार नहीं जब टोयोटा कैमरी की 8वीं जनरेशन का टेस्टि मॉडल भारत में स्पॉट किया गया है, लेकिन पहले देखे गए मॉडल की तरह हालिया टेस्ट म्यूल भी भारी केमुफ्लैग स्टीकर्स से ढंका हुआ था. पिछली बार देखे गए प्रोटोटाइप के मुकाबले इस बार लीक हुई फोटो में कार का लुक पास से नज़र आया है.
     
    oa147f84
    नई जनरेशन टोयोटा कैमरी की कुछ फोटोज़ ऑनलाइन लीक हुई हैं
     
    पूरी तरह स्टीकर्स से ढंके होने के बाद भी हम आपको कार की कुछ जानकारी मुहैया करा रहे हैं जिसमें कंपनी की सिग्नेचर डिज़ाइन वाली अगली ग्रिल की आउटलाइन्स शामिल हैं. इसके अलावा बेहतर डिज़ाइन के हैडलैंप्स की हल्की झलक मिलती है जो एलईडी प्रोजैक्टर लाइट्स और डेटाइम रनिंग लैंप्स से लैस है. कंपनी ने कार के साथ मल्टी स्पोक अलॉय व्हील्स, पतले आकार के ओवीआरएम और रैपअराउंड एलईडी टेललैंप्स दिए हैं. कार के एग्ज़्हॉस्ट पाइप से पता चलता है कि कार हाईब्रिड मॉडल में भी उपलब्ध होगी क्योकि फिलहाल बिक रही कैमरी में भी टोयोटा इंडिया ने हाईब्रिड सिस्टम उपलब्ध कराया है.

    ये भी पढ़ें : टोयोटा ने इनोवा और फॉर्च्यूनर के फीचर्स में किए कई अपडेट, कीमतों में भी किया इज़ाफा
     
    नई जनरेशन टोयोटा कैमरी में पतले शेप के हैडलैंप्स दिए गए हैं और कार के डोर हैंडल्स क्रोम फिनिश वाले हैं. बिल्कुल नई 2018 कैमरी कंपनी का हालिया वाहन होगी जिसे टीएनजीए मॉड्युलर प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है. नई कैमरी के स्टैंडर्ड मॉडल में 2.5-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है और कार के हाईब्रिड में फिलहाल उपलब्ध कराया जा रहा 2.5-लीटर एटकिन्सन साइकल इंजन लगाया गया है जो इलैक्ट्रिक मोटर से लैस है. दोनों ही इंजन को कंपनी ने कंटिन्युअस्ली वेरिएबल ट्रांसमिशन (CVT) दिया है. यूएस में कार का 3.5-लीटर वी6 पेट्रोल मॉडल लॉन्च किया जाएगा जिसे भारत में लॉन्च नहीं किया जाने वाला.
     
    इमेज सोर्स : ड्राइवस्पार्क
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टोयोटा कैमरी पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टोयोटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें