लॉगिन

इन कस्टमाइज़र्स ने रॉयल एनफील्ड को बनाया ऐसा कि देखते रह जाएंगे आप

रॉयल एनफील्ड अब अपनी बाइक को कस्टमाइज़ करवाने लगी है. कंपनी देश-विदेश के कुछ चुनिंदा कस्टमाइज़र्स के साथ मिलकर अपनी बाइक्स को मॉडिफाई करवाकर मार्केट में बेचने लगी है. रॉयल एनफील्ड ने मोटरसाकल मॉडिफायर्स इनलाइन थ्री, टीएनटी मोटरसाइकल, बुल सिटी कस्टम और बॉम्बे कस्टम वर्क्स से कोलैबरेशन किया है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 22, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • रॉयल एनफील्ड की क्लासिक 500 और कॉन्टिनेंटल जीटी को किया कस्टमाइज़
  • देश की चार कस्टम शॉप्स ने मिलकर इन दोनों बाइक्स को कस्टमाइज़ किया है
  • रॉयल एनफील्ड जल्द ही इन बाइक्स को अपने शोरूम तक पहुंचाने वाली है
पहले कस्टमाज़र्स ग्राहक की डिमांड पर बाइक कस्टमाइज़ किया करते थे, ऐसा अभी भी होता है लेकिन अब कंपनी ही ऐसे कुछ बेहतरीन मॉडिफायर्स को अपनी बाइक कस्टमाइज़ करने का मौका देने लगी हैं. रॉयल एनफील्ड ने हाल ही में 4 मोटरसाकल मॉडिफायर्स इनलाइन थ्री, टीएनटी मोटरसाइकल, बुल सिटी कस्टम और बॉम्बे कस्टम वर्क्स से कोलैबरेशन किया है. कंपनी ने मोटरसाइकल कस्टमाइज़ेशन कल्चर को भारत में बढ़ावा देने के लिए ये काम करवाया है. वाकई इन कस्टम मेकर्स ने रॉयल एनफील्ड 500 सीसी और कॉन्टिनेंटल जीटी को इस कदर मॉडिफाई किया है कि रॉयल एनफील्ड का डिजाइन तो वही है लेकिन उसका मिज़ाज बिल्कुल बदल गया है.
 
royal enfield customized
रॉयल एनफील्ड ने खुद अपनी बाइक को कस्टमाइज़ करवाया है

रॉयल एनफील्ड ने इन बाइक्स के रिफ्रेश्ड कलेक्शन को बाजार में उतारा है. बता दें कि कंपनी ने इन बाइक्स के साथ एक्सेसरीज़ का भी बढ़िया कलेक्शन लॅन्च किया है. रॉयल एनफील्ड के अपीयरल और एक्सेसरीज़ बिज़नस हैड समरत सोम ने बताया कि ’रॉयल एनफील्ड हमेशा ही इस तरह के कस्टमाइज़ेशन से मोटरसाइकल को बेहतर लुक में देखना चाहती है. कंपनी इन कस्टमाइज़र्स के काम को सराहती है और आगे भी ऐसे ही बेहतरीन कस्टम वर्क की उम्मीद करती है. समरत ने बताया कि, इन मॉडिफाइड बाइक्स के साथ हमारा नया गियर और हैलमेट कलेक्शन बेहतरीन लगेगा’.
 
continental gt customized

 
नए कलेक्शन को कंपनी जल्द ही अपने शोरूम पर ले आएगी. बता दें कि कंपनी की एक्सेसरीज़ ऑनलाइन साइट्स से खरीदी जा सकती हैं. बता दें कि इन कस्टमाइज़र्स ने रॉयल एनफील्ड को उसी लुक में रखकर उसके स्टाइल में बदलाव किए हैं. गौरतलब है कि कंपनी अब ऐसे कस्टमाज़र्स की तरह ध्यान देने लगी है जो बाइक को कुछ इस तरह मॉडिफाई करते हैं. हाल ही में कंपनी ने फ्रांस में हुए व्हील्स एंड वेव्ज़ फस्टिवल में भी इसी तरह की मॉडिफाइड बाइक लॉन्च की थी.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय रॉयल एनफील्ड मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें