लॉगिन

टोयोटा की चुनिंदा कारों पर मिल रहा Rs. 1.2 लाख तक डिस्काउंट, जानें मेमोरेबल मार्च के बारे में

टोयोटा ने ये ऑफर्स चुनिंदा कारों पर उपलब्ध कराए हैं और सभी नए ग्राहक 31 मार्च 2019 तक ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं. जानें क्या है मेमोरेबल मार्च ऑफर?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 14, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा किरलोसकर मोटर ने घोषणा की है कि देश में ‘मेमोरेबल मार्च' नामक कैंपेन चलाना जाएगा, इस कैंपेन के तहत कंपनी मार्च 2019 में अपनी कारों पर 1.2 लाख रुपए तक के फायदे उपलब्ध करा रही है. टोयोटा ने यह ऑफर अपनी चुनिंदा कारों पर उपलब्ध कराए हैं और सभी नए ग्राहक 31 मार्च 2019 तक इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं. इसके साथ ही कंपनी ग्राहकों के लिए स्पेशल बेनिफिट भी मुहैया करा रही है जिसमें सरकारी और कॉर्पोरेट कर्मचारी शामिल हैं, इन ग्राहकों को टोयोटा यारिस कैंटीन स्टोर विभाग से और टोयोटा इनोवा क्रिस्टा जी सरकारी ई मार्केटप्लेस से उपलब्ध कराई जाएगी.

    toyota corolla altis facelift

    कोरोला अल्टिस पर सबसे ज़्यादा 1.2 लाख रुपए का बेनिफिट दिया गया है

    मेमोरेबल मार्च कैंपेन के बारे में बात करते हुए टोयोटा किरलोसकर मोटर के डेप्युटी मैनेजिंग डायरेक्टर एन राजा ने कहा कि, "टोयोटा एक ब्रांड के रूप में पूरी तरह से ग्राहकों तक केंद्रित है, हम ये सुनते और समझते हैं कि ग्राहकों को क्या चाहिए. मेमोरेबल मार्च कैंपेन ग्राहकों के प्रति प्यार जताने का हमारा ज़रिया है जिसमें वे सभी शामिल हैं जिन्होंने टोयोटा कारों के प्रति हमेशा भरोसा जताया है. यह हमारा कर्तव्य है कि हम अपने ग्राहकों तक बेहतरीन सुविधाएं उपलब्ध कराएं जिनमें आला दर्ज़े की सुरक्षा, परफॉर्मेंस, कम्फर्ट, हाई फ्यल इकोनॉमी के साथ कम कीमत पर बेहतर गुणवत्ता शामिल हैं."

    ये भी पढ़ें : होंडा चुनिंदा वाहनों पर दे रही ₹ 1 लाख तक के ऑफर्स, मार्च 2019 तक मिलेगा फायदा

    टोयोटा अपनी कई सारी कारों पर डिस्काउंट मुहैया करा रही है जिनमें यारिस, कोरोला अल्टिस, फॉर्च्यूनर, इनोवा क्रिस्टा, इटिऑस और लिवा शामिल हैं. टोयोटा यारिस पर को डिस्काउंट नहीं दिया गया है, लेकिन कंपनी ने कार 20/20 ऑफर में रख है जिसमें ग्राहक 20 हज़ार रुपए डाउन पेमेंट और 20 हज़ार रुपए की किश्त दे सकता है. कोरोला अल्टिस पर सबसे ज़्यादा 1.2 लाख रुपए का बेनिफिट दिया गया है, इसके अलावा इनोवा क्रिस्टा पर 55,000 रुपए का डिस्काउंट दिया गया है. टोयोटा ने फॉर्च्यूनर पर 40,000 रुपए, इटिऑस सिडान पर 48,000 रुपए और लिवा हैचबैक पर 28,000 रुपए का डिस्काउंट उपलब्ध कराया है.

     

    टोयोटा इंडिया ने CBU लाइन-अप की हालिया लॉन्च कैम्री हाईब्रिड, प्रियस हाईब्रिड, लैंड क्रूज़र प्राडो और कंपनी की सबसे महंगी एसयूवी लैंड क्रूज़र पर कोई भी बेनिफिट उपलब्ध नहीं कराया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टोयोटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें