लॉगिन

नई बजाज पल्सर 250F टैस्टिंग के दौरान पास से दिखी, फीचर्स की जानकारी मिली

मोटरसाइकिल के साथ बजाज ऑटो ने संभवतः बड़े आकार का फ्यूल टैंक, दो हिस्सों में बंटी सीट, स्प्लिट ग्रैब रेल्स और सग्निचर ट्विन एलईडी टेललाइट्स दी हैं.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 31, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत में जल्द लॉन्च की जाने वाली नई बजाज पल्सर 250F की फोटो फिर से ऑनलाइन सामने आई हैं जिसमें नई मोटरसाइकिल पास से दिखी है और इसके फीचर्स की जानकारी मिल गई है. जहां परीक्षण के दौरान दिखी बाइक अब भी स्टिकर्स से ढंकी हुई है, लेकिन एलईडी प्रोजैक्टर हैडलाइट के साथ ट्विन आईब्रो स्टाइल के डीआरएल, बड़ी विंडस्क्रीन और क्लिप-ऑन हैडलबार जैसे फीचर्स हमें देखने को मिले हैं. बाइक की स्टाइल और डिज़ाइन बहुत कुछ पल्सर एनएस 200 से मेल खाती है. इसके दमदार फेयरिंग मिली है और चौड़े कांच के साथ पतले एलईडी टर्न इंडिकेटर्स भी देखने को मिले हैं.

    tqi7soe8बाइक की स्टाइल और डिज़ाइन बहुत कुछ पल्सर एनएस 200 से मेल खाती है

    मोटरसाइकिल के साथ बजाज ऑटो ने संभवतः बड़े आकार का फ्यूल टैंक, दो हिस्सों में बंटी सीट, स्प्लिट ग्रैब रेल्स और सग्निचर ट्विन एलईडी टेललाइट्स दी हैं. एनएस 200 की तर्ज़ पर मोटरसाइकिल के साथ पिछले टायर पर हगर और बड़े आकार का साड़ी गार्ड दिया गया है. बजाज पल्सर 250F के प्रोटोटाइप में ट्विन-5-स्पोक अलॉय व्हील्स दोनों ओर मिले हैं जो पल्सर एनएस 200 जैसे दिख रहे हैं, इसके अलावा टैंक गार्ड, बैली पैन और डुअल टिप्ड एग्ज़्हॉस्ट भी मोटरसाइकिल को मिले हैं. बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए जाएंगे.

    ये भी पढ़ें : बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग पूणे और बेंगलुरु में दोबारा शुरू की गई

    fqg4fm4मोटरसाइकिल के पिछले टायर पर हगर और बड़े आकार का साड़ी गार्ड दिया गया है

    आगामी बजाज पल्सर 250F के साथ 250 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलेगा जो संभवतः केटीएम से लिया गया है जो डॉमिनार 250 में लगाया गया है. बजाज ऑटो ने हाल में वेरिएबल वॉल्व टाइमिंग का पेटेंट कराया है और हो सकता है कि भारतीय बाज़ार में आगामी पल्सर इस तकनीक के साथ आने वाली पहली बाइक हो. बाइक का इंजन 26.5 बीएचपी ताकत और 23.5 एनएम पीक टॉर्क बनाता है जिसे 6-स्पीड गियरबॉक्स मिला है. नई तकनीक के इसकी क्षमता और बढ़ने का अनुमान है. कंपनी बाइक के दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक्स देगी और इसके साथ डुअल-चैनल एबीएस मिलने का भी अनुमान है.

    सोर्सः Zigwheels

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय बजाज मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें