लॉगिन

भारत में जल्द लॉन्च होगी 2017 महिंद्रा स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट, टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई ये एसयूवी

2017 महिंद्रा स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट भारत में जल्द लॉन्च हो सकती है. कंपनी की ये एसयूवी हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई है, वो भी बेहद कम कैमुफ्लैग स्टीकर्स के साथ. इस कार में छोटे-बड़े कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं और कार का इंजन करंट जनरेशन स्कॉर्पियो से लिया गया है. जानें कितनी बदली SUV?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 27, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • जुलाई या अगस्त 2017 में लॉन्च हो सकती है नई महिंद्रा स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट
  • महिंद्रा स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट में 6 स्पीड ऑटो गियरबॉक्स दिया जा सकता है
  • यह कार कई कॉस्मैटिक बदलावों के साथ आएगी, इंजन पुराना वाला ही होगा
महिंद्रा जल्द ही भारत में अपनी अपडेटेड एसयूवी स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट लॉन्च कर सकती है. बेहद कम कैमुफ्लैग स्टीकर्स के साथ दिखी इस कार को कंपनी जुलाई या अगस्त 2017 में लॉन्च कर सकती है. 2017 महिंद्रा स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट में कुछ बाहरी बदलाव किए गए हैं, इंजन के मामले में ये एसयूवी पुरानी जैसी ही होगी. टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई कार पर ज्यादा कवर नहीं चढ़ाया गया था जिससे इसके लुक और स्टाइलिंग की साफ पहचान हो जाती है. इसे देखने के बाद ये तो पता चल गया है कि कंपनी ने इसके फ्रंट और बैक में कुछ कॉस्मैटिक बदलाव किए हैं.
 
mahindra scorpio
 

पुराने लुक में मिलेगा नया अंदाज़

महिंद्रा ने 2017 स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट के अगले हिस्से और छोटे तौर पर पिछले यानी टेल लाइट वाले हिस्से में कुछ कॉस्मैटिक बदलाव किए हैं. एसयूवी की फ्रंट ग्रिल, हैडलैंप्स और टेल लैंप के साथ दोनों साइड के बंपर अब नए अंदाज़ में देखने को मिल सकते हैं. इसके फ्रंट में महिंद्र इंपीरियो ग्रिल लगाई जा सकती है जो क्रोम वर्क के साथ बड़े खांचों में बनी होगी. इस कार के फ्रंट बंपर में आड़ा एयर डैम दिया गया है. इस कार का स्टाइल करंट जनरेशन स्कॉर्पियो जैसा ही होने के कयास लगाए जा रहे हैं.
 
mahindra scorpio
 

केबिन में हो सकते हैं कुछ बदलाव

2017 महिंद्रा स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट के केबिन में कई छोटे-बड़े बदलाव दखने को मिल सकते हैं. इस एसयूवी में नए डिज़ाइन वाले केबिन के साथ एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो सपोर्ट वाला नया टचस्क्रीन मल्टीमीडिया सिस्टम दिया जा सकता है. इसके अलावा कार में ईकोसेंस, कनेक्टेड ऐप्स और एमरजेंसी कॉल फीचर दिया जा सकता है.
 
mahindra scorpio adventure edition features
 

2017 महिंद्रा स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट में मिलेगा पावरफुल इंजन

इस एसयूवी के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है और कंपनी इसमें 2.2 लीटर एमहॉक डीजल इंजन देगी. यह इंजन 120 bhp पावर और 280 Nm टॉर्क जनरेट करने वाला होगा. इस कार में 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया जा सकता है. बता दें कि यह 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स टॉर्क कन्वर्टर सिस्टम वाला होगा जो अभी सिर्फ एक्सयूवी 500 में दिया गया है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

महिंद्रा स्कॉर्पियो पर अधिक शोध

लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें