लॉगिन

लेह में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 चलाते दिखाई दिए सलमान, जैकलिन बनीं को-राइडर

सलमान खान हाल ही में लेह के खतरनाक पहाड़ों पर रॉयल एनफील्ड की क्लासिक 350 बाइक चलाते देखे गए हैं. टैप कर जानें किस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं सलमान?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 27, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • सलमान खान और जैकलिन रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 पर देखे गए हैं
  • लेह लद्दाख घूमने में सबसे ज़्यादा रॉयल एनफील्ड इस्तेमाल की जाती है
  • सलमान खान पहले ही बाइक चलाने का काफी ज़्यादा शौक रखते हैं
लेह घूमने की बात आए तो यात्री खुद की तरफ से उसमें रॉयल एनफील्ड बाइक को लेकर जाने की बात करता है, यही बात बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी साबित कर दी है. सलमान खान हाल ही में लेह के खतरनाक पहाड़ों पर रॉयल एनफील्ड की क्लासिक 350 बाइक चलाते देखे गए हैं. इस काम में वो अकेले नहीं, ऐक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिसस भी उनके पीछे बैठी नज़र आई हैं. गौरतलब है कि कुछ ही दिनों में सलमान खान स्टारर फिल्म रेस 3 भारत में रिलीज़ होने वाली है और ये दोनों उसी फिल्म की शूटिंग के दौरान लेह में दिखाई दिए. उपलब्ध वीडियो से मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान कारगिल घूमने के बाद वापसी में दिखाई दिए हैं जो भारत की सबसे दुर्गम सड़कों में शुमार है. बाइक राइड के ठीक पहले सलमान खान और रेस 3 की क्रू टीम पोलारिस एटीवी पर घूमते दिखाई दिए थे.
 

#salmankhan #jacqueline #race3

A post shared by Being human (@beinghuman.official) on

undefined
 
लेह में बाइक राइड के दौरान दोनों बॉलीवुड सितारों को बहुत सारी बाइक्स से घेरा हुआ था, इस दौरान सलमान सफेद रंग की रायल एनफील्ड क्लासिक 350 चलाते दिखाई दे रहे हैं और उनकी सहयात्री जैकलिन बनी हैं. जहां हम सलमान खान हो सुरक्षा नियमों का पालन करने के लिए धन्यवाद करते हैं, वहीं जैकलिन से अगली दफा पिछली सीट पर बैठे यात्री की सुरक्षा के लिहाज़ से हैलमेट पहनने का आग्रह करते हैं. बहरहाल, रेस 3 की शूटिंग जम्मू और कश्मीर के सोनमर्ग में हो रही है और वहां से करगिल का रास्ता सिर्फ 10 किमी का है. यह रास्ता रूह कंपा देने वाले ज़ोजि ला पास से होकर गुज़रता है, ऐसे में इस जगह हैलमेट का इस्तेमाल ना करना सरासर नादानी होगी.
 
salman khan
सलमान खान पहले ही बाइक चलाने का काफी ज़्यादा शौक रखते हैं
 
सलमान खान पहले से ही बाइक्स और कारों के बड़े शौकीन हैं और अपने गैराज में एक से एक वाहन खड़े कर रखे हैं. सलमान के पास यामाहा YZF-R1, सुज़ुकी हायाबुसा और सुज़ुकी GSX-R1000 पहले से मौजूद हैं. सलमान भारत में सुज़ुकी के ब्रांड एंबेसेडर भी रह चुके हैं और कंपनी ने उन्हें तोहफे में सुज़ुकी इंट्रूडर M1800 भी दी है. लेह लद्दाख रीजन में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बहुत ज़्यादा आम बाइक है और लंबी दूरी तय करके इस बाइक से लोग लेह लद्दाख पहुंचते हैं. बाइकर्स के लिए यह बाइक काफी आरामदायक होने के साथ आसानी से रिपेयर हो जाने वाली होती है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय रॉयल एनफील्ड मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें