लॉगिन

Exclusive: ह्यूंदैई इंडिया को 'क्लिक टू बाय' डिजिटल प्लैटफॉर्म से मिली 1,700 बुकिंग्स

क्लिक टू बाय प्लैटफॉर्म के ज़रिए ग्राहक ह्यूंदैई कारों के स्पेसिफिकेशन की जानकारी लेने से लेकर अपने वाहन का चयन और उनकी ऑनलाइन खरीद कर सकते हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 10, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यूंदैई मोटर इंडिया ने भारत में लॉकडाउन के दौरान अपने हालिया पेश किए ऑनलाइन खरीद के प्लैटफॉर्म से 1,700 बुकिंग्स हासिल कर ली हैं. ह्यूंदैई के क्लिक टू बाय प्लैटफॉर्म के ज़रिए ग्राहक ह्यूंदैई कारों के स्पेसिफिकेशन की जानकारी लेने से लेकर अपने वाहन का चयन और उनकी ऑनलाइन खरीद कर सकते हैं. इस प्लैटाफॉर्म के ज़रिए ग्राहक ना सिर्फ आसानी से वाहन खरीद सकते हैं, बल्की अपने आपको कोरोना वायरस से बचाकर पूरी तरह सुरिक्षत रख सकते हैं. ह्यूंदैई मोटर इंडिया की सेल्स और मार्केटिंग के डायरेक्टर तरुण गर्ग ने कार एंड बाइक को बताया कि, "क्लिक टू बाय के साथ हम नई उम्र के डिजिटल ग्राहकों को नई ह्यूंदैई कारें बेच रहे हैं. क्लिक टू बाय वेबसाइट पर ह्यूंदैई की हालिया अपडेटेड वरना और नई जनरेशन क्रेटा को मिलाकर 10 नए मॉडल्स उपलब्ध कराए गए हैं और ये प्लैटफॉर्म देशभर में आज की पीढ़ी के ग्राहकों को लाइव कनेक्ट करता है."

    c4k854joक्लिक टू बाय वेबसाइट पर ह्यूंदैई के 10 नए मॉडल्स उपलब्ध कराए गए हैं

    जनवरी 2020 में पेश किया गया क्लिक टू बाय डिजिटल प्लैटफॉर्म ग्राहकों के लिए अलग से एक विकल्प है जहां कंपनी की 500 से ज़्यादा डीलरशिप एक ही स्थान पर मिलती हैं. अब इसका एक और मतलब निकलकर सामने आया है और कंपनी ने इसके ज़रिए 1,700 बुकिंग्स हालिस की ली हैं जिसमें 54प्रतिशत नई जनरेशन क्रेटा को मिली हैं. आज की पीढ़ी को कॉम्पैक्ट वाहन काफी पसंद आ रहे हैं जिसकी वजह से हैचबैक और कॉम्पैक्ट एसयूवी की मांग बढ़ी है. कुल ऑनलाइन बुकिंग्स का 12प्रतिशत ह्यूंदैई ग्रैंड आई10 निऑस से हासिल किया है, वहीं ह्यूंदैई वेन्यू के हिस्से में 11प्रतिशत बुकिंग्स आई हैं.

    ये भी पढ़ें : ह्यूंदैई ने अपने सर्विस नेटवर्क में पर्यावरण संरक्षण के कई कदम उठाए

    oo0hi88oनई उम्र के ग्राहकों की सहूलियत के लिए ह्यूंदैई ने ये ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पेश किया है

    भारत में ह्यूंदैई क्रेटा की नई जनरेशन को काफी पसंद किया जा रहा है, यहां तक कि ह्यूंदैई की कुल बिक्री में 50प्रतिशत भागीदारी के साथ ह्यूंदैई नई जनरेशन क्रेटा मई के महीने में भारत की सबसे ज़्यादा बिकने वाली कार बन गई है. इससे क्रेटा मई 2020 में ह्यूंदैई की पहली और भारत की पहली सबसे ज़्यादा बिकने वाली एसयूवी बन गई है. नई उम्र के ग्राहकों की सहूलियत के लिए ह्यूंदैई ने ये ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पेश किया है जिससे ग्राहक देशभर की सभी डीलरशिप से एक ही जगह रियर टाइम कनेक्ट हो सकते हैं. ह्यूंदैई पहले ही बता चुकी है कि क्लिक टू बाय ने कंपनी की कॉर्पोरेट वेबसाइट को विज़िटर्स के मामले में पीछे छोड़ दिया है. ऐसे में कंपनी ने अपने प्रोडक्ट लाइन-अप को इस वेबसाइट पर अपडेट कर दिया है जिसमें हालिया लॉन्च हुई वरना फेसलिफ्ट, BS6 निऑस और BS6 इलांट्रा शामिल हैं और इनका 360 डिग्री सेल्स एक्सपीरियंस ग्राहकों को मुहैया कराया गया है. कंपनी का अगला बड़ा लॉन्च आई20 प्रिमियम हैचबैक है जिसकी ज़्यादा जानकारी पाने का हम इंतज़ार कर रहे हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय ह्युंडई मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें