लॉगिन

ह्यून्दे ग्रैंड i10 निऑस का कॉर्पोरेट एडिशन जल्द होगा लॉन्च, लीक हुआ ब्रोशर

ताकत की बात करें तो ग्रैंड i10 निऑस के साथ पहले जैसा 1.2-लीटर, नेचुरली एस्पिरेटेड, पेट्रोल इंजन मिलने का अनुमान है. जानें कितना दमदार है इंजन?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 14, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे ग्रैंड i10 निऑस की हाल में कुछ फोटो इंटरनेट पर दिखी हैं जिसमें ये बात सामने आई है कि भारत में जल्द कार को नए कॉर्पोरेट एडिशन में लॉन्च किया जाएगा. स्पेशल एडिशन मॉडल को इस कॉम्पैक्ट हैचबैक के मैग्ना वेरिएंट पर बनाया जाएगा. हालांकि ब्रोशर की मानें तो कॉर्पोरेट एडिशन के साथ अलग से कई सारे फीचर्स उपलब्ध कराए जाएंगे जिनमें गनमैटल स्टाइल 15-इंच अलॉय व्हील्स, इलैक्ट्रिक फोल्डिंग बॉडी कलर के ओआरवीएम के साथ टर्न इंडिकेटर्स और नई कॉर्पोरेट बैजिंग शामिल हैं. ह्यून्दे इंडिया ने नई ग्रैंड i10 निऑस के कॉर्पोरेट एडिशन में 6.75-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ स्मार्टफोन नेविगेशन और एयर फिल्टर, गेश्चर कंट्रोल और हेपा फिल्टर जैसे फीचर्स दिए हैं.

    tnp30a8gस्पेशल एडिशन मॉडल को इस कॉम्पैक्ट हैचबैक के मैग्ना वेरिएंट पर बनाया जाएगा

    ह्यून्दे ग्रैंड i10 निऑस का सामान्य मैग्ना वेरिएंट 14-इंच अलॉय व्हील्स और कवर्स, मैन्युअल फोल्डिंग ब्लैक ओआरवीएम के अलावा टू-डिन ऑडियो सिस्टम के साथ आता है. हालांकि ग्रैंड i10 निऑस मैग्ना के बाकी सभी फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है, इन फीचर्स में एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स, हेलोजन हैडलैंप्स, ग्लॉसी ब्लैक ग्रिल, बॉडी कलर के डोर हैंडल, कीलेस एंट्री, अगली इलैक्ट्रिक पावर विंडो और पावर स्टीयरिंग के साथ कई और फीचर्स शामिल हैं. कार के केबिन को अच्छी सफेद फैब्रिक अपहोल्स्ट्री के साथ पेश किया गया है.

    ये भी पढ़ें : भारतीय बाज़ार के एसयूवी सैगमेंट पर हावी हुईं ह्यून्दे और किआ

    dd8oi98s14-इंच अलॉय व्हील्स और कवर्स, मैन्युअल फोल्डिंग ब्लैक ओआरवीएम के अलावा टू-डिन ऑडियो सिस्टम

    ताकत की बात करें तो ह्यून्दे ग्रैंड i10 निऑस के साथ पहले जैसा 1.2-लीटर, नेचुरली एस्पिरेटेड, पेट्रोल इंजन मिलने का अनुमान है जो 82 बीएचपी पावर और 114 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. इसके अलावा कार को 1.2-लीटर डीजल इंजन के साथ भी पेश किया जाएगा जो 74 बीएचपी पावर और 190 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. कंपनी ने इस दोनों इंजन को सामान्य रूप से 5-स्पीड मैन्युअल के अलावा वैकल्पिक तौर पर 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स में उपलब्ध कराया गया है.

    इमेज सोर्सः गाड़ीवाड़ी

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    ह्युंडई ग्रैंड आई10 निओस पर अधिक शोध

    लोकप्रिय ह्युंडई मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें