लॉगिन

नई महिंद्रा XUV700 को मिलेगा 12 स्पीकर वाला सोनी का कस्टम साउंड सिस्टम

महिंद्रा XUV700 ब्रांड के नए लोगो के अलावा कई नए फीचर्स के साथ आएगी और इनमें से कुछ सेगमेंट में पहली बार दिए जाएंगे. जानें इन फीचर्स के बारे में...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 13, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा लगातार अपनी आगामी और बिल्कुल नई SUV का परीक्षण भारतीय सड़कों पर कर रही है और अब जब इसका लॉन्च नज़दीक आ रहा है, तो कंपनी ने इसकी कई सारी झलक जारी करके महिंद्रा XUV700 की बहुत सारी जानकारी साझा कर दी है. कल यानी 14 अगस्त को पेश की जाने वाली XUV700 की एक और झलक कंपनी ने हाल में जारी की है जिसमें कार के साथ सोनी इंडिया द्वारा तैयार किया गया 12 स्पीकर्स वाला दमदार साउंड सिस्टम दिखा है जिसके साथ सब-वूफर जुड़ा हुआ है. इस दमदार साउंड सिस्टम को असल में दमदार बनाने के लिए इसके साथ 13 चैनल डीएसपी एंप्लिफायर भी दिया गया है जो ग्राहक तेज़ आवाज़ में गाने सुनना पसंद करते हैं उनके लिए यह एक बेहतरीन विकल्प होगा.

    3ekr5nokमहिंद्रा XUV700 ब्रांड के नए लोगो के अलावा कई सारे नए फीचर्स के साथ आएगी

    महिंद्रा XUV700 ब्रांड के नए लोगो के अलावा कई सारे नए फीचर्स के साथ आएगी और इनमें से कुछ सेगमेंट में पहली बार दिए जाएंगे. नया मॉडल महिंद्रा के लाइन-अप में XUV500 की जगह लेगा, लेकिन XUV500 के कमी को पूरा करने के लिए महिंद्रा एक नई कॉम्पैक्ट SUV पर काम कर रही है. XUV700 के साथ सेगमेंट में सबसे बड़ी पैनोरमिक सनरूफ, फटीग अलर्ट और दो स्क्रीन दिए जाएंगे जिसपर एड्रीनोएक्स यूज़र इंटरफेस काम करेगा.

    k52voqu8कंपनी ने कार को स्मार्ट फिल्टर तकनीक दिए जाने की बात भी हाल में ही बताई है

    कार के साथ संभवतः वॉइस कमांड, ड्राइविंग मोड्स और लेवल वन एडीएएस मिलने वाला है. यह 6 और 7-सीटर व्यवस्था में लॉन्च की जाएगी. नई XUV700 का मुकाबला सेगमेंट की टाटा सफारी, एमजी हैक्टर प्लस, और ह्यून्दे एल्कज़ार जैसी SUV से होगा. पिछली बार कंपनी ने महिंद्रा XUV700 की झलक जारी करते हुए ड्राइवर फटीग की जानकारी दी थी. कंपनी ने कार को स्मार्ट फिल्टर तकनीक दिए जाने की बात भी हाल में ही बताई है. इस तकनीक से केबिन में 99 प्रतिशत बैक्टीरिया और 95 प्रतिशत वायरस से सुरक्षा का दावा किया जा रहा है.

    ये भी पढ़ें : महिंद्रा ने वापस बुलाए करीब 30,000 पिक-अप वाहन, जानें क्या है रिकॉल की वजह

    XUV700 को संभवतः 2.0-लीटर पेट्रोल डीज़ल इंजन विकल्पों में पेश किया जाएगा जिसमें पेट्रोल इंजन 187 बीएचपी ताकत के साथ 380 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला होगा. SUV मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ वैकल्पिक ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम में उपलब्ध होगी. नई SUV इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक्स और ऐडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम के साथ आएगी. इसके अलावा कार को 6 एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, आईसोफिक्स और चारों पहियों में डिस्क ब्रेक्स जैसे कई और फीचर्स मिलेंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    महिंद्रा एक्सयूवी700 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें