लॉगिन

नीरज चोपड़ा और सुमित अंतिल के लिए तैयार महिंद्रा XUV700 के जैवलिन एडिशन दिखे

आनंद महिंद्रा ने 2020 टोक्यो ओलिंपिक और पैरालिंपिक में जीत दर्ज करने वाले नीरज चोपड़ा और सुमित अंतिल को स्पेशल एडिशन XUV700 देने का वादा किया था.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 13, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा XUV700 के जैवलिन एडिशन की कुछ नई स्पाय फोटो ऑनलाइन सामने आई हैं और इस बार हमें एसयूवी के दोनों स्पेशल एडिशन मॉडल देखने को मिले हैं. सितंबर 2021 में महिंद्रा ग्रूप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने 2020 टोक्यो ओलिंपिक और पैरालिंपिक में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाले नीरज चोपड़ा और सुमित अंतिल को स्पेशल एडिशन महिंद्रा XUV700 देने का वादा किया था. दोनों खिलाड़ियों ने भाला फेंक श्रेणी यानी जैवलिन थ्रो में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीता था. अब इन दोनों खिलाड़ियों को मिलने वाले XUV700 जैवलिन एडिशन मॉडल एक साथ दिखाई दिए हैं.

    odmm0tmgनीरज चोपड़ा के 87.58 मीटर और सुमित अंतिल के 68.55 मीटर स्कोडा को भी इस एसयूवी पर चिन्हित किया गया है

    पिछले स्पाय फोटो में सामने आया था कि एसयूवी पर सभी क्रोम के काम को गोल्ड से बदल दिया गया है. जिसमें महिंद्रा लोगो भी शामिल है. इसके अलावा दोनों खिलाड़ियों के लिए एसयूवी पर सुनहरे अक्षरों में बैजिंग दी गई है, इसके अलावा नीरज चोपड़ा के 87.58 मीटर और सुमित अंतिल के 68.55 मीटर स्कोडा को भी इस एसयूवी पर चिन्हित किया गया है. स्पाय फोटोज़ में एसयूवी का केबिन दिखाई नहीं दिया है, लेकिन हमें पता है कि बाहरी हिस्से में मिले बदलाव एसयूवी के अंदर भी दिखाई देंगे. महिंद्रा ऑटोमोटिव की इस एसयूवी को बुकिंग खुलते ही दमदार प्रतिक्रिया मिली है जिससे साफ होता है कि इसे ग्राहक बहुत पसंद कर रहे हैं.

    j8a6p8igXUV700 की शुरुआती कीमत रु 50,000 बढ़कर रु 12.49 लाख हो चुकी है

    बुकिंग का यह आंकड़ा छूने के बाद महिंद्रा ने कुछ समय के लिए नई XUV700 की बुकिंग को रोक दिया है. महिंद्रा ने पहले ही बताया था कि नई SUV की इंट्रोडक्टरी कीमत पहली 25,000 बुकिंग तक ही दी जाएगी और अब इसकी शुरुआती कीमत रु 50,000 बढ़कर रु 12.49 लाख हो चुकी है. नई कार 2 मुख्य ट्रिम्स MX और AX में लॉन्च की गई है जिनमें से MX सिर्फ मैन्युअल गियरबॉक्स में उपलब्ध कराई गई है. AX सीरीज़ में AX3, AX5 और AX7 वेरिएंट आते हैं, यह तीनों पेट्रोल और डीज़ल वेरिएंट में पेश किए गए हैं जो मैन्युअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स से लैस हैं.

    ये भी पढ़ें : अक्टूबर के अंतिम सप्ताह से शुरू होगी महिंद्रा XUV700 के पेट्रोल मॉडल की डिलेवरी, नवंबर से मिलेगा डीज़ल मॉडल

    महिंद्रा एंड महिंद्रा इसी हफ्ते XUV700 के 2 नए महंगे वेरिएंट पेश किए हैं. कंपनी का कहना है कि ग्राहकों की मांग के बाद नए वेरिएंट्स का विकल्प लॉन्च किया गया है. नया लग्ज़री वेरिएंट टॉप मॉडल AX7 पर आधारित है जिसकी कीमत सामान्य मॉडल से रु 1.80 लाख अधिक है. इसमें आपको सोनी 3डी साउंड सिस्टम, इलेक्ट्रिक डोर हैंडल्स, 360 डिग्री सराउंड व्यू, ब्लाइंड व्यू मॉनिटरिंग, इलेक्ट्रॉनिक पार्क ब्रेक, ड्राइवर नी एयरबैग, पेसिव कीलेस एंट्री, कॉन्टिन्युअस डिजिअल वीडियो रिकॉर्डिंग और वायरलेस चार्जिंग मिल जाएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    महिंद्रा एक्सयूवी700 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें