लॉगिन

टोयोटा 1 अप्रैल 2019 से चुनिंदा कारों के दाम बढ़ाएगी, कीमत बढ़ने की बताई ये वजह

टोयोटा किरलोसकर मोटर्स ने कुछ चुनिंदा कारों की कीमत में 1 अप्रैल 2019 से इज़ाफा करने की घोषणा की है. जानें दाम में इज़ाफे को पर क्या है टोयोटा का कहना?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 18, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा किरलोसकर मोटर्स ने अपनी कुछ चुनिंदा कारों की कीमतों में 1 अप्रैल 2019 से इज़ाफा करने की घोषणा की है. टोयोटा ने बताया कि अबतक वाहनों की बेहतरी के लिए हुए व्यय को कंपनी वहन कर रही थी, लेकिन अब तेज़ी से बढ़ते लागत मूल्य की वजह से वाहनों की कीमत बढ़ाना पड़ रहा है, क्योंकि कंपनी के लिए इस व्यय को वहन करना बहुत कठिन हो गया है.

     

    टोयोटा किरलोसकर मोटर के डैप्यूटी मैनेजिंग डायरेक्टर एन राजा ने कहा कि, “टोयोटा भारत में अपनी कुछ कारों की कीमत में 1 अप्रैल 2019 से इज़ाफा करने वाली है. उत्पादन लागत और वाहनों को और बेहतर बनाने के लिए जो रकम अलग से खर्च हुई है उसे अबतक हम वहन कर रहे थे. ऐसे में लगातार इस कीमतों में बढ़ोतरी से अब हमें मजबूरी में अपने ग्राहकों के साथ इस कीमत का कुछ हिस्सा साझा करना पड़ रहा है. कंपनी ग्राहकों को सबसे अच्छी कीमत पर बेस्ट वेल्यू देने के लिए अपने प्रयास जारी रखेगी.”

    ये भी पढ़ें : टोयोटा की चुनिंदा कारों पर मिल रहा ₹ 1.2 लाख तक डिस्काउंट, जानें मेमोरेबल मार्च के बारे में

    फिलहाल कंपनी ने कीमतों में इज़ाफे को लेकर यह स्पष्ट नहीं किया है की यह कीमत कितनी बढ़ाई जाएगी, यहां तक कि यह जानकारी भी उपलब्ध नहीं कराई गई है कि किन कार मॉडलों की कीमत में बढ़ोतरी की जाने वाली है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टोयोटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें