लॉगिन

यामाहा रेज़ैडआर मॉन्स्टर ऐनर्जी मोटोजीपी एडिशन लॉन्च, कीमत Rs. 81,330

नई रेज़ैड मोटोजीपी एडिशन के साथ कॉस्मैटिक बदलाव दिए गए हैं जिसमें यामाहा मोटोजीपी ब्रांडिंग स्कूटर के बॉडी पैनल्स पर मिली है. जानें कितनी बदली स्कूटर?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 8, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इंडिया यामाहा मोटर प्रा. लि. ने यामाहा रेज़ैडआर स्कूटर का मॉन्स्टर ऐनर्जी मोटोजीपी एडिशन लॉन्च कर दिया है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 81,330 है. नई रेज़ैड मोटोजीपी एडिशन के साथ कॉस्मैटिक बदलाव पेश किए गए हैं जिसमें यामाहा मोटोजीपी ब्रांडिंग स्कूटर के बॉडी पैनल्स पर मिली है. तकनीक रूप से स्कूटर में कोई बदलाव नहीं किया गया है और नई रेज़ैडआर 125 एफआई हाईब्रिड के साथ फसीनो 125 एफआई हाईब्रिड के जैसे नई स्कूटर को भी 125 सीसी का हाईब्रिड इंजन मिला है जो फ्यूल-इंजैक्टेड, ब्लू कोर इंजन है. 125 सीसी सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन 6,500 आरपीएम पर 8 बीएचपी ताकत और 5,000 आरपीएम पर 10.3 एनएम पीक टॉर्क बनाता है.

    mun75kic2021 यामाहा RayZR 125 Fi हाईब्रिड की कीमत ₹ 76,830 है

    यामाहा की बाकी हाईब्रिड स्कूटर्स की तरह रेज़ैडआर मॉन्स्टर ऐनर्जी मोटोजीपी एडिशन भी स्मार्ट मोटर जनरेटर सिस्टम के साथ आता है जो खड़ी स्कूटर को रफ्तार पर लाने में मदद करता है. एसएमजी जहां ने ऐनर्जी बाहर निकलती है उस जगह पर रिवर्स मोटर का काम करता है जिसमें शांति से चालू होने वाला इंजन स्टार्ट सिस्टम और ऑटोमैटिक स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम शामिल हैं. रेज़ैडआर 125 एफआई हाईब्रिड को साइड स्टैंड कट ऑफ स्विच सामान्य तौर पर मिला है और यह सभी यामाहा स्कूटर में अब अनिवार्य रूप से उपलब्ध कराया जाने लगा है.

    ये भी पढ़ें : 2021 यामाहा RayZR 125 Fi हाईब्रिड स्कूटर लॉन्च, कीमत ₹ 76,830 से शुरू

    रेज़ैडआर मॉन्स्टर यामाहा मोटोजीपी एडिशन की सीट के नीचे 21 लीटर स्टेरेज मिलने के साथ यह सेगमेंट की सबसे हल्की स्कूटर है जिसका भार सिर्फ 98 किग्रा है. स्कूटर का फ्यूल टैंक 5.2 लीटर का है और इसका ग्राउंड क्लियरेंस 145 मिमी है. रेज़ैडआर के साथ 12-इंच का अगला और 10-इंच का पिछला पहिया दिया गया है, इसके अलावा अगले हिस्से में डिस्क और पिछले हिस्से में ड्रम ब्रेक्स मिले हैं जो स्टैंडर्ड यूनिफाइड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आए हैं. यामाहा मोटरसाइकि कनेक्ट एक्स ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम भी इस स्कूटर को दिया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    यामाहा रे-जेडआर 125 एफआई पर अधिक शोध

    लोकप्रिय यामाहा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें