लॉगिन

होंडा ने भारत में लॉन्च की शानदार लुक वाली बाइक CBR650F, जानें क्या है इसकी कीमत

त्योहारों के सीज़न में होंडा ने अपनी बेहतरीन लुक वाली दमदार बाइक CBR650F लॉन्च कर दी है. कंपनी ने दिल्ली में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 7.3 लाख रुपए रखी है. कंपनी की प्रिमियम विंग वर्ल्ड डीलरशिप पर ही उपलब्ध होगी जो भारत के 22 शहरों में स्थित हैं. होंडा ने इस बाइक के लिए बुकिंग भी लेनी शुरू कर दी है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 11, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • होंडा CBR650F में बेहतरीन लुक के साथ LED हैडलैंप दिया गया है
  • अपडेटेड बाइक में एडवांस सस्पेंशन और शानदार ब्रेकिंग सिस्टम दिया है
  • बाइक में लगा 649 cc का इंजन 85 bhp पावर जनरेट करता है
पिछले साल ईआईसीएमए में इस मोटरसाइकल का डेब्यू किया गया था, आज होंडा ने भारत में वो बाइक 2017 होंडा CBR650F लॉन्च कर दी है. कंपनी ने दिल्ली में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 7.3 लाख रुपए रखी है. होंडा ने इस अपडेटेड बाइक में न सिर्फ भारत स्टेज IV यानी BS IV एमिशन सिस्टम दिया है, बल्कि नई बाइक में पिछली बाइक के मुकाबले ढेर सारे नए फीचर्स एड किए हैं. यह मिडिलवेट स्पोर्ट टूरर बाइक है जो सिर्फ कंपनी की प्रिमियम विंग वर्ल्ड डीलरशिप पर उपलब्ध होगी जो भारत के 22 शहरों में स्थित हैं. होंडा ने इस बाइक के लिए बुकिंग भी लेनी शुरू कर दी है.
 
2017 honda cbr650f
कंपनी ने दिल्ली में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 7.3 लाख रुपए रखी है
 
होंडा ने इस बाइक की डिज़ाइन और स्टाइल में ज्यादा बदलाव नहीं किया है. बाइक में नई LED क्लियर-लैंस हैडलाइट और LED टेललाइट लगाई गई है. होंडा CBR650F में 4-इन-1 साइड-माउंटेड एग्ज़्हॉस्ट लगाया गया है जो डुअल-पास इंटरनल स्ट्रक्चर वाला है. कंपनी ने इस बाइक के सस्पेंशन सैटअप में भी बदलाव किया है और अब बाइक के फ्रंट में 41 एमएम शोवा डुअल बेंडिंग वॉल्व लगाया गया है जिससे बाइक पर बेहतर कंट्रोल मिलता है. होंडा ने बाइक में बेहतर ब्रेकिंग के लिए अगले पहिए में डुअल पिस्टन निसान क्लिपर 320 एमएम डिस्क दिया है वहीं पिछले पहिए में 240 एमएम की सिंगल पिस्टन क्लिपर डिस्क लगाई गई है.

ये भी पढ़ें : होंडा की नई जनरेशन बाइक गोल्डविंग 2018 की फोटोज लीक, जानें कब होगी लॉन्च
 
2017 honda cbr650f
होंडा ने CBR650F में 649 cc का इन-लाइन, 4-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगाया है

ये भी पढ़ें : त्योहारों के सीज़न में खरीदें सबसे ज्यादा माइलेज वाली ये 5 बाइक्स, कीमत में भी हैं किफायती
 
पावर की बात करें तो होंडा ने CBR650F में 649 cc का इन-लाइन, 4-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगाया है. यह इंजन 85.42 bhp पावर और 60.4 Nm टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने बाइक में मजबूत मिड-रेन्ज 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया है और स्टील डायमंड टाइप फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है. पुरानी बाइक के मुकाबले इस बाइक की कीमत कंपनी ने कुछ ज्यादा रखी है. भारत में इस बाइक का मुकाबला कावासाकी निंजा 650, बेनेली TNT 600GT और कावासाकी Z900 जैसी बाइक्स से होने वाला है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

होंडा सीबीआर 650एफ पर अधिक शोध

लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें