लॉगिन

2020 रॉयल एनफील्ड क्लासिक टेस्टिंग के वक्त हुई स्पॉट, एक्सेसरीज़ के साथ दिखी बाइक

क्लासिक सीरीज़ रॉयल एनफील्ड के लिए काफी अच्छी बिकने वाली बाइक बनी हुई है और यह कंपनी की पहली मोटरसाइकल हो सकती है जिसे अपडेट किया जाने वाला है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 2, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड की नई जनरेशन क्लासिक मोटरसाइकल हाल ही में टेस्टिंग के वक्त देखी गई है जिसमें बाइक के साथ दिए गए कई सारे अपडेट्स और रेट्रो स्टाइल की जानकारी सामने आ गई है. हालिया स्पाय शॉट्स में सामने आया है कि नई मोटरसाइकल को बड़े बदलावों के साथ लॉन्च किया जाने वाला है. इन बदलावों में बाइक के साथ दिखी एक्सेसरीज़ शामिल हैं जो बाइक के लॉन्च के साथ अलग से उपलब्ध कराई जा सकती है. क्लासिक सीरीज़ रॉयल एनफील्ड के लिए काफी अच्छी बिकने वाली बाइक बनी हुई है और यह कंपनी की पहली मोटरसाइकल हो सकती है जिसे अपडेट किया जाने वाला है. रॉयल एनफील्ड इन मोटरसाइकल को बीएस6 एमिशन रेगुलेशन के लागू होने से पहले 2020 के मध्य में कहीं लॉन्च कर सकती है.

    9rvapdeo

    क्लासिक सीरीज़ रॉयल एनफील्ड के लिए काफी अच्छी बिकने वाली बाइक बनी हुई है

    2020 रॉयल एनफील्ड क्लासिक के टेस्ट मॉडल में बहुत सारी एक्सेसरीज़ देखने को मिली है जिसमें विंडस्क्रीन, सेडल बैग्स और क्रैश गार्ड शामिल हैं. बाइक के फुट पैग्स को चौड़ा किया गया है जिससे चालक और सहयात्री को आराम मिले. टेस्ट मॉडल में बाइक के साथ सिंगल-पीस सीट दिखाई दी है जो फिलहाल उपलब्ध कराई जा रही स्प्लिट सीट्स से काफी आरामदायक नज़र आ रही है. बाइक के पिछले हिस्से में सपोर्ट के लिए थंडरबर्ड जैसा बैक होल्ड लगाया गया है. टेस्ट म्यूल में मोटरसाइकल का एग्ज़्हॉस्ट फिलहाल दिए जा रहे सायलेंसर से आकार में छोटा है.

    ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 1/12 स्केल मॉडल की बिक्री शुरू, कीमत ₹ 1,200

    sgog0m0c

    मोटरसाइकल का एग्ज़्हॉस्ट फिलहाल दिए जा रहे सायलेंसर से आकार में छोटा है.

    2020 रॉयल एनफील्ड क्लासिक में और भी कई बड़े बदलाव किए जाने वाले हैं जिसमें अगले और पिछले व्हील में लगे डिस्क ब्रेक का मोटरसाइकल के दाहिने तरफ आना शामिल है. बाइक की चेन असेंबली को भी दाहिनी ओर फिट किया गया है, वहीं बाइक का किक लिवर दिखाई ही नहीं दे रहा है. अनुमान है कि बाइक के अगले हिस्से में कंपनी अलग माउंट वाले टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में गैस चार्ज्ड शॉक अबज़ॉर्वर्स देने वाली है. क्लासिक 350 की बात करें तो बाइक के 2020 मॉडल के साथ 346cc के इंजन की जगह हिमालयन वाले 411cc इंजन के साथ लॉन्च किया जाएगा, यह पहले से फ्यूल इंजैक्टेड इंजन है और इसे BS6 तकनीक से लैस करने में आसानी होगी.

    स्पाय इमेज सोर्स : मोटोरॉइड्स.कॉम

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय रॉयल एनफील्ड मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें