लॉगिन

2021 होंडा CB1000R की झलक कंपनी ने की जारी, 10 नवंबर 2020 को हटेगा पर्दा

फ्यूल टैंक पहले जैसे दमदार लुक वाला है और पिछली बाइक जैसी दिखाई देता है, यहां तक कि मोटरसाइकिल का एग्ज़्हॉस्ट भी पिछले मॉडल जैसा ही दिख रहा है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा ने हाल में एक वीडियो जारी किया है जिसमें 2021 होंडा सीबी1000आर की झलक दिखाई गई है, इसके अलावा कंपनी ने इस अपडेटेड नेकेड मोटरसाइकिल से पर्दा हटाए जाने की तारीख का ऐलान भी किया है. 2021 होंडा सीबी1000आर आधिकारिक रूप से 10 नवंबर 2020 को पेश की जाएगी और जैसा कि हम टीज़र वीडियो में देख पा रहे हैं, उसमें कंपनी ने नए मॉडल को मौजूदा मॉडल जैसा ही रखा है, लेकिन इसमें कुछ मामूली कॉस्मैटिक बदलाव देखने को मिले हैं. 2021 होंडा सीबी1000आर दिखने में पिछले मॉडल जैसी ही है, हालांकि बाइक के हैडलाइट में बदलाव किया गया है.

    jstvcrg4बाइक के हैडलाइट में बदलाव किया गया है

    पिछले मॉडल में लगा एलईडी हैडलाइट सपाट थी जो क्लासिक गोल आकार की हैडलाइट जैसा दिखाई पड़ता था, लेकिन एलईडी स्ट्रिप के साथ आता था. नई हैडलाइट के साथ भी एलईडी स्ट्रिप दी गई है, लेकिन यह एक कोण बनाती है जो एमवी अगुस्ता ब्रुटेल रेन्ज जैसी दिखाई देती है. होंडा की नई मोटरसाइकिल का हैडलैंप अधिक गोल रखा गया है और एंगल जिससे यह अलग दिखाई पड़ता है, ऐसे में यह गोल की जगह ज़्यादा ओवल दिखता है. बिल्कुल नई और आकर्षक हैडलाइट डिज़ाइन के अलावा मोटरसाइकिल कुल मिलाकर पिछले मॉडल जैसी ही दिखाई देती है.

    ये भी पढ़ें : होंडा ने H'Ness CB350 को भारत में ग्राहकों को सौंपना शुरु किया

    बाइक का फ्यूल टैंक पहले जैसे दमदार लुक वाला है और पिछली बाइक जैसी दिखाई देता है, यहां तक कि मोटरसाइकिल का एग्ज़्हॉस्ट भी पिछले मॉडल जैसा ही दिख रहा है. होंडा ने बाइक के इंजन केस भी मौजूदा मॉडल जैसा ही दिख रहा है, लेकिन यहां बाइक में कुछ बदलाव भी देखने को मिले हैं, इनमें सबसे बड़ा बदलाव बाइक का इंजन है जो यूरो5 इंधन नियमों पर खरा उतरता है. 2021 होंडा सीबी1000आर को संभवतः भारत में भी लॉन्च किया जाएगा जो 2021 की पहली छःमाही तक भारत आएगी और इसकी एक्सशोरूम कीमत रु 15 लाख होगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    होंडा सीबी 1000आर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें