carandbike logo

BMW R 18 क्लासिक फर्स्ट एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 24 लाख

language dropdown

BMW मोटरराड इंडिया ने नई BMW R 18 क्लासिक रु 24 लाख कीमत पर देश में लॉन्च कर दी है जिसे कम्प्लीटली बिल्ट यूनिट के तौर पर लाया गया है.

R 18 क्लासिक BMW R 18 क्रूज़र सेगमेंट में दूसरा उत्पाद है expand फोटो देखें
R 18 क्लासिक BMW R 18 क्रूज़र सेगमेंट में दूसरा उत्पाद है

BMW मोटरराड इंडिया ने बिल्कुल नई BMW R 18 क्लासिक रु 24 लाख कीमत पर देश में लॉन्च कर दी है जिसे कम्प्लीटली बिल्ट यूनिट के तौर पर लाया गया है. R 18 क्लासिक BMW R 18 क्रूज़र सेगमेंट में दूसरा उत्पाद है जिसे टूरिंग के हिसाब से तैयार किया गया है. नई मोटरसाइकिल में अलग किस्म की पिछली सीट, साफ विंडशील्ड, लैदर फिनिश वाले सैडलबैग्स का जोड़ा, ज़्यादा एलईडी ऑक्स लाइट्स और छोटा और चौड़ा 16-इंच का अगला व्हील दिया गया है. R 18 क्लासिक के साथ 1,802 सीसी का एयर-कूल्ड बिग बॉक्सर इंजन दिया गया है जो सामान्य BMW R 18 से लिया गया है.

0dll9isgR 18 क्लासिक के साथ 1,802cc का एयर-कूल्ड बिग बॉक्सर इंजन दिया गया है

नई R 18 क्लासिक के लॉन्च पर बात करते हुए BMW ग्रूप इंडिया के प्रेसिडेंट, विक्रम पावाह ने कहा कि, “BMW R 18 के साथ क्रूज़र सेगमेंट में BMW मोटरराड ने दमदार एंट्री की है. भारत में पहली क्र्रूज़र लॉन्च करने के बाद कंपनी ने अब R 18 क्लासिक पेश की है जो और भी बेहतर है. अपने शानदार अंदाज़ के साथ नई R 18 क्लासिक पुराने ज़माने की याद दिलाती है. जहां इसकी डिज़ाइन इतिहास से प्रेरित है, वहीं इसकी स्टेट ऑफ दी आर्ट तकनीक और राइडिंग डायनामिक्स ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव कराएंगे. जो ग्राहक शानदार क्रूज़र मोटरसाइकिल पसंद करते हैं उनके लिए यह एक बेहतरीन विकल्प है.”

ये भी पढ़ें : इंडियन मोटरसाइकिल नए इंडियन चीफ लाइन-अप को भारत में जल्द करेगी लॉन्च

q7og6qloशानदार अंदाज़ के साथ नई R 18 क्लासिक पुराने ज़माने की याद दिलाती है
0 Comments

नई BMW R 18 क्लासिक के साथ एयर और ऑयल-कूल्ड दो-सिलेंडर बॉक्सर इंजन लगाया गया है जो BMW की बॉक्सर सीरीज़ का सबसे दमदार इंजन है. 1,802 सीसी का यह इंजन 91 बीएचपी ताकत और 158 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला है. इस इंजन को एंटी-हॉपिंग क्लच, एलिमिनेटिंग अनवॉन्टेड रियर व्हील हॉप के साथ 6-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस किया गया है. मोटरसाइकिल के साथ विकल्प के तौर पर रिवर्स गियर भी दिया गया है. सामान्य R 18 के जैसे क्लासिक मॉडल में भी 3 राइडिंग मोड्स - रेन, रोल और रॉक दिए गए हैं. सुरक्षा के मामले में बाइक के साथ ऑटोमैटिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, डायनामिक इंजन ब्रेक कंट्रोल और हिल स्टार्ट सिस्टम दिया गया है. कीलेस इग्निशन और इलेक्ट्रॉनिक क्रूज़ कंट्रोल सामान्य तौर पर उपलब्ध कराए गए हैं.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Research on बीएमडब्ल्यूआर 18

Be the first one to comment
Thanks for the comments.