लॉगिन

कोरोनावायरसः महिंद्रा ने ग्राहकों के लिए पेश की कई खास फायनेंस स्कीम

कंपनी का कहना है कि इस फायनेंस पैकेज से लॉकडाउन के वक्त गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे लोगों को राहत मिलेगी. जानें किन्हें मिलेगा स्कीम का ज़्यादा लाभ?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 20, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भारत में कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए फायनेंस स्कीम्स की खास रेन्ज का ऐलान किया है. कार निर्माता कंपनी ने कुछ दिलचस्प स्कीम पेश की हैं जिनमें ओन पे, पे इन 2021, 90 दिन ईएमआई पर रोक, महिलाओं के लिए खास स्कीम, रोड फायनेंस और 8 साल तक लंबी अवधि के लोन में 100प्रतिशत जैसी कई स्कीम्स शामिल हैं. कंपनी का कहना है कि इस फायनेंस पैकेज से लॉकडाउन के वक्त गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे लोगों को राहत मिलेगी. बता दें कि महिंद्रा ने भारत में आंशिक रूप से उत्पादन और रिटेल का काम दोबारा शुरू कर दिया है.

    sgpti21sग्राहक महिंद्रा SUV आज ही खरीद सकते हैं और उसकी EMI अगले साल से भर सकते हैं

    नई फायनेंस स्कीम के बारे में बात करते हुए महिंद्रा ऑटोमोटिव डिविज़न के सीईओ वीजय राम नाकरा ने कहा कि, "चुनौती भरे इस समय में ग्राहकों को सहूलियत देने के लिए महिंद्रा ने ये अनोखी फायनेंस स्कीम्स पेश की हैं. कंपनी द्वारा पेश हर एक स्कीम का मकसद ग्राहकों को फायनेंशियल फ्लैक्सिबलिटी और पीस ऑफ माइंड उपलब्ध कराना है, खासतौर पर कोविड-19 योद्धाओं के लिए जो इस विषम परिस्थिति में डटकर अपना काम कर रहे हैं. महिंद्रा ने हाल ही में बिक्री और सर्विस का काम डिजिटल तौर पर शुरू किया है जिससे ग्राहकों को महिंद्रा कार खरीदने में कोई दिक्कत ना हो."

    v3tk7icoपुलिस वालों के लिए BS6 महिंद्रा पिकअप की खरीद पर BS4 वाली EMI चुकाने का विकल्प उपलब्ध है

    ओन पे और पे इन 2021 के अंतर्गत - ग्राहक महिंद्रा एसयूवी आज ही खरीद सकते हैं और उसकी ईएमआई अगले साल से भर सकते हैं. ग्राहक 90 दिनों मोराटोरियम ईएमआई विकप्ल भी चुन सकते हैं जिसमें वाहन की आज खरीद पर उसकी ईएमआई खरीद के 90 दिनों के बाद से चुकानी होगी. महिंद्रा एसयूवी की खरीद पर ऑनरोड फंडिंग में कंपनी ने 100प्रतिशत ऑफर किया है. महिलाओं के लिए पेश स्कीम में ब्याज दर पर 10 बीपीएस डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके अलावा महिंद्रा किफायती बलून और स्टेप अप ईएमआई भी दे रही है जिसमें लोक पूरा होने तक हर साल 3 महीने ईएमआई 50प्रतिशत कम करने, लोन की अवधि खत्म होने पर लोन की 25प्रतिशत राषि चुकाने और 1,234 रुपए/लाख शुरुआती ईएमआई उपलब्ध कराई है.

    ये भी पढ़ें : कोरोनावायरस: टाटा मोटर्स के सस्ती ईएमआई और लंबी अवधि लोन के ऑफर

    महिंद्रा ग्राहकों को लंबी अवधि के लोन भी दे रही है जिसमें लोन की अवधि 8 साल तक बढ़ाई जा सकती है, 7.75प्रतिशत जितने कम प्रतिशत से शुरू होने वाली ब्याज दर, बिना झंझट का फायनेंस जिसमें पहले दिन से कोई अग्रिम राषि या फोरक्लोज़र नहीं लिया जाएगा, फ्लीट मार्केट के लिए महिंद्रा एसयूवी की रेन्ज पर येल्लो बोर्ड फंडिंग और टैक्सी फंडिंग की जाएगी. इसके अलावा डॉक्टर्स, पुलिस कर्मियों और ज़रूरी सामान पहुंचाने वालों के लिए भी कई स्कीम्स पेश की हैं जिनमें डॉक्सर्ट के लिए प्रोसेसिंग फीस में 50प्रतिशत कटौती और खरीद अभी, भुगतान बाद में का विकल्प पेश किया है. पुलिस और एसेंशियल सर्विस वालों के लिए बीएस6 महिंद्रा पिकअप ट्रक की खरीद पर बीएस4 मॉडल वाली ईएमआई चुकाने का विकल्प उपलब्ध है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें