लॉगिन

डुकाटी इंडिया 2021 में लॉन्च करेगी 12 मोटरसाइकिल, स्ट्रीटफाइटर भी होगी पेश

रिविर्ड वी4 इंजन प्लैटफॉर्म पर आधारित नई मोटसाइकिल लॉन्च की जाएगी जिनमें मल्टीस्ट्राडा वी4, स्ट्रीटफाइटर वी4 और MY2021 पानीगाले वी4 शामिल हैं
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 8, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    डुकाटी इंडिया ने ऐलान किया है कि इटली की निर्माता कंपनी हमारे बाज़ार में 12 नई मोटरसाइकिल 2021 में लॉन्च करेगी, इनमें बिल्कुल नए मॉडल के साथ बीएस6 मानकों वाली अपडेटेड मोटरसाइकिल भी शामिल हैं. 2021 के लिए डुकाटी इंडिया की मोटरसाइकिल रेन्ज अधिक व्यापक हो जाएगी जिनमें नई मॉन्स्टर, स्क्रैंबलर, मल्टीस्ट्राडा, पानीगाले, डिएवल और लंबे समय से इंतज़ार करवा रही स्ट्रीटफाइटर फैमिली भारत में पेश की जाएंगी. 2021 की पहली तिमाही में कंपनी बीएस6 इंजन के साथ स्क्रैंबलर, डिएवल और नई एक्सडिएवल लॉन्च करेगी. इसके बाद रिविर्ड वी4 इंजन प्लैटफॉर्म पर आधारित नई मोटसाइकिल लॉन्च की जाएगी जिनमें मल्टीस्ट्राडा वी4, स्ट्रीटफाइटर वी4 और MY2021 पानीगाले वी4 शामिल हैं.

    87vm9t94डुकाटी स्क्रैंबलर रेन्ज को भी बीएस6 इंजन के साथ बाज़ार में लॉन्च किया जाएगा

    इस खबर पर बात करते हुए डुकाटी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर, बिपुल चंद्रा ने कहा कि, “2020 देश के लिए बुरा साल साबित हुआ है जहां कामकाज पूरी तरह रुक गया था. ऐसे में डुकाटी ने अपने सभी महत्वपूर्ण लॉन्च 2021 के लिए टाल दिए थे, और अब यह साल हामारे लिए काफी दिलचस्प होने वाला है जहां हर तिमाही में कंपनी नए वाहन लॉन्च करेगी. हम 2021 में प्रवेश कर चुके हैं और यहां मैं पूरी डुकाटी टीम, हमारे डीलर्स और सबसे अहम हमारे ग्राहकों का धन्यवाद करता हूं जो हमारे साथ मजबूती से खड़े हुए हैं.”

    ये भी पढ़ें : ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया ने अपनी वेबसाइट पर पेश किया कस्टमाइज़ेशन फीचर

    hq24hg18रिविर्ड वी4 इंजन प्लैटफॉर्म पर आधारित नई मोटसाइकिल लॉन्च की जाएगी

    साल की अंतिम दो तिमाहियों में कंपनी बिल्कुल नई डुकाटी मॉन्स्टर लॉन्च करेगी, इसके बाद सुपरस्पोर्ट 950 और हाईपरमोटार्ड 950 आरवीई बाज़ार में पेश की जाएंगी. डुकाटी स्क्रैंबलर रेन्ज को भी बीएस6 इंजन के साथ बाज़ार में लॉन्च किया जाएगा जिसमें स्क्रैंबलर 1100 डार्क प्रो, बिल्कुल नई नाइट शिफ्ट और काफी पसंद की जाने वाली डेज़र्ट स्लैड आती हैं. डुकाटी इंडिया डीआरई ड्रीम टूर, ऑफ रोड डेज़, ट्रैक डेज़, इंडिविजुअल रेसट्रैक ट्रेनिंग सैशन और डीआरई सेफ्टी जैसे क्रिया कलापों को भी दोबारा शुरू करेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय डुकाटी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें