लॉगिन

होंडा टू-व्हीलर्स भारत में BS6 यूनिकॉर्न 160 पर दे रही Rs. 5,000 तक कैशबैक

स्कीम का फायदा दो-पहिया की ऑनलाइन बुकिंग में भी मिलेगा. इन बैंकों में ICICI, बैंक ऑफ बड़ौदा, येस बैंक, स्टैंडर्ड चार्टर्ड और फैडरल बैंक शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 30, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपने कई दो-पहिया वाहनों पर खास लाभ दिए हैं जिनमें होंडा एसपी 125, हॉर्नेट 2.0, ऐक्टिवा 6जी, सीडी 110 ड्रीम और ग्राज़िया 125 शामिल हैं. अब होंडा टू-व्हीलर्स ने यूनिकॉर्न 160 मोटरसाइकिल पर भी रु 5,000 तक कैशबैक देने का फैसला किया है. बता दें कि ये ऑफर केवल उन्हीं ग्राहकों को मिलेगा जो होंडा के साथी बैंकों के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से वाहन की खरीद करेंगे. इसके अलावा ग्राहकों को इस स्कीम का फायदा दो-पहिया की ऑनलाइन में भी मिलेगा. इन बैंकों में आईसीआईसीआई, बैंक ऑफ बड़ौदा, येस बैंक, स्टैंडर्ड चार्टर्ड और फैडरल बैंक शामिल हैं.

    4qad8kpयूनिकॉर्न 160 BS6 के साथ 160सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है

    2020 होंडा यूनिकॉर्न 160 BS6 के साथ 160सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन के साथ आया है. कंपनी का कहना है कि नया इंजन इंधन के मामले में ज़्यादा किफायती है और तकनीकी रूप से भी इसे काफी उन्नत बनाया गया है. दिखने में 2020 होंडा यूनिकॉर्न 160 के साथ अब स्मोक्ड स्क्रीन वाला अगला कोल दिया गया है जो क्रोम गार्निश के साथ आता है. बाइक में ब्लू बैकलिट सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल दिया गया है, वहीं टेललाइट के डिज़ाइन को समान रखा गया है. आरामदायक यात्रा के लिए बाइक के ग्राउंड क्लियरेंस को भी बढ़ाया गया है.

    ये भी पढ़ें : 2021 सीएनबी व्यूअर्स चॉइस अवॉर्ड्सः स्कूटर ऑफ दी ईयर के दावेदार

    होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया ने अपडेटेड यूनिकॉर्न मोटरसाइकल में इंजन किल स्विच भी दिया है जो कई ग्राहकों को काफी पसंद आएगा. नई यूनिकॉर्न 160 BS6 के साथ सिंगल-चैनल एBS सामान्य तौर पर उपलब्ध कराया गया है. कंपनी की बाकी BS6 बाइक्स की तर्ज़ पर नई यूनिकॉर्न को भी 6 साल का वॉरंटी पैक दिया गया है जिसमें 3 साल सामान्य और 3 साल वैकल्पिक वॉरंटी शामिल है. बाइक तीन कलर्स - पर्ल इग्नस ब्लैक, इंपीरियल रैड मैटेलिक और मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक में उपलब्ध कराई गई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें