लॉगिन

होंडा टू-व्हीलर्स में अपने वाहनों के साथ पेश कर सकती है ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

वैश्विक रूप से होंडा रोडसिंक एक मोबाइल ऐप्लिकेशन का नाम है जो वॉइस कंट्रोल सिस्टम के साथ मिलकर काम करती है, इसे होंडा हाईनेस सीबी 350 में देख चुके हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने हाल में रोडसिंक नाम ट्रेडमार्क कराया है जो इस ओर इशारा करता है कि कंपनी ब्रांड के दो-पहिया वाहनों के साथ नया फीचर जोड़ सकती है. वैश्विक स्तर पर होंडा रोडसिंक एएक मोबाइल ऐप्लिकेशन का नाम है जो वॉइस कंट्रोल सिस्टम के साथ मिलकर काम करती है और इसे हम पहले होंडा हाईनेस सीबी 350 में देख चुके हैं. हालांकि होंडा रोडसिंक में हेडफोन की ज़रूरत नहीं होती. भारतीय संदर्भ में देखें तो यहां कई मोटरसाइकिल और स्कूटर्स हैं जिनके साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी जा रही है.

    gaof4efgहोंडा टू-व्हीलर्स ने अबतक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है

    सवारी दो-पहिया के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलने की शुरुआत करीब तीन साल पहले टीवीएस एनटॉर्क 125 से हुई थी और अब मुकाबले में ज़्यादातर कंपनियों ने यह फीचर अपने-अपने वाहनों में पेश किया है जिनमें टीवीएस, हीरो मोटोकॉर्प, सुज़ुकी, यहां तक कि रॉयल एनफील्ड भी शामिल हैं. हो सकता है कि होंडा अपनी ज़्यादा बिकने वाली किफायती दो-पहिया के साथ रोडसिंक फीचर उपलब्ध कराए जिससे टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन सुविधा का लाभ उठाया जा सकेगा. यही सुविधा हीरो मोटोकॉर्प और सुज़ुकी पहले से अपने दो-पहिया में दे रही हैं.

    ये भी पढ़ें : होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने की चुनिंदा मॉडलों पर कैशबैक की पेशकश

    as1heggटर्न-बाय-टर्न नेविगेशन आपकी बहुत मदद करता है

    होंडा टू-व्हीलर्स ने अबतक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन हमारा अनुमान है कि कंपनी इसी साल अपने वाहनों में यह सुविधा मुहैया कराएगी. ब्लूटूथ से अपने स्मार्टफोन को कनेक्ट करने पर आपको बहुत सहूलियत होती है जिसमें मुख्य है आप रास्ते में भी कनेक्टेड रहते हैं. टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन भी आपकी बहुत मदद करता है. होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया इसके अलावा और भी कई फीचर्स अपने वाहनों के साथ दे सकती है जिनमें वाहन की तमाम जानकारी, जिओ फेंसिंग, संगीत और ऐसे ही कई और फीचर्स शामिल हैं. कंपनी इस सामान्य तौर पर भी लॉन्च कर सकती है और यह भी हो सकता है कि इसे अलग से कुछ कीमत चुकाने पर विकल्प में पेश किया जाए.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें