लॉगिन

ABS के साथ भारत में लॉन्च हुई नई होंडा एक्स-ब्लेड, कीमत Rs. 87,776

होंडा एक्स-ब्लेड को पहली बार 2018 ऑटो एक्सपो में शाकेस किया गया था और कुछ महीनों बाद यह बाइक भारत में लॉन्च की गई. टैप कर जानें कितनी बदली बाइक?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 10, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर्स इंडिया ने भारत में एक्स-ब्लेड को ABS वेरिएंट में लॉन्च कर दिया है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 87,776 रुपए रखी गई है. होंडा एक्स-ब्लेड को पहली बार 2018 में आयोजित ऑटो एक्सपो में शाकेस किया गया था और अगले कुछ ही महीनों में यह बाइक भारत में लॉन्च की गई. नई होंडा एक्स-ब्लेड की अंडरपिनिंग कंपनी की ही सीबी हॉर्नेट 160R से ली गई हैं और इसे नई और पैनी डिज़ाइन लैंग्वेज के साथ ऑल-एलईडी हैडलैंप क्लस्टर दिया गया है. इसके साथ ही बाइक के व्हील्स पर कलर स्ट्रिप्स लगाई गई हैं और मोटरसाइकल के साथ अब सामान्य तौर पर अगले फोर्क कवर्स दिए गए हैं.
     
    honda x blade
    एक्स-ब्लेड ABS की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 87,776 रुपए रखी गई है
     
    होंडा एक्स-ब्लेड में सिंगल-चैनल ABS दिया है जो अगले पहिए में काम करता है और ABS के साथ बाइक की कीमत 8,000 रुपए बढ़ जाएगी जो फिलहाल 79,768 रुपए है. इस लॉन्च पर बात करते हुए होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर्स इंडिया के प्रसिडेंट और सीईओ मिनोरु कातो ने कहा कि, “जवान ग्राहकों के लिए एक्स-ब्लेड आधुनिक स्टाइलिंग और बेहतरीन तकनीक का कॉम्बिनेशन है और यह कंपनी के 150-180cc सैगमेंट को भी मजबूत करती है. हम भारतीय बाइक चालकों के लिए नए इनोवेटिव उत्पाद ला रहे हैं जो आधुनिक तकनीक से लैस है और इससे हम उनके अनुभव को और बेहतर बनाने के काम में लगे हुए हैं.”

    ये भी पढ़ें : होंडा ने पार किया भारत में 2.5 करोड़ स्कूटर्स बेचने का आंकड़ा, पिछले 4 साल रहे लाजवाब
     
    होंडा एक्स-ब्लेड में 162.71cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो 13.93 bhp पावर और 13.9 Nm टॉर्क जनरेट करता है. एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम और कुछ कॉस्मैटिक बदलावों के अलावा कंपनी ने बाइक में कोई भी बदलाव नहीं किया है. बाइक के साथ शार्प डिज़ाइन के ग्रैब रेल्स, पिछले टायर के लिए हगर और डुअल आउटलेट वाले मफलर के साथ क्रोम टिप के साथ मैट ब्लैक साइड पैनल्स दिए गए हैं जो बाइक को स्पोर्टी लुक देते हैं. होंडा नई एक्स-ब्लेड को 5 कलर्स - मैट मार्वल ब्ल्यू मैटेलिक, मैट फ्रोज़न सिल्वर मैटेलिक, पर्ल स्पार्टन रैड, पर्ल इग्निअस ब्लैक और मैट मार्शल ग्रीन मैटेलिक में उपलब्ध कराई गई है.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    एक्स-ब्लेड पर अधिक शोध

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें