लॉगिन

मारुति सुज़ुकी ने लॉन्च की ऑटोमैटिक गियर वाली विटारा ब्रेज़ा, शुरुआती कीमत Rs. 8.54 लाख

AGS ट्रांसमिशन के साथ कार की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 8.54 लाख रुपए रखी है जो कीमत 10.49 लाख रुपए तक जाती है. टैप की जानें कितनी बदली ब्रेज़ा?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 9, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा भारत की सबसे ज़्यादा बिकने वाली सबकॉम्पैक्ट SUV है और अब कंपनी ने इस कार को ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ भी लॉन्च कर दिया है. ऑटो गियर शिफ्ट ट्रांसमिशन के साथ इस कार की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 8.54 लाख रुपए रखी गई है और यह कीमत 10.49 लाख रुपए तक जाती है. देश में लंबे समय से इस SUV का इंतज़ार किया जा रहा था जो अब ऑटोमैटिक अवतार में पेश की गई है. मारुति सुज़ुकी ने कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई बड़े बदलाव किए हैं जिनमें नए अलॉय व्हील्स के साथ ग्लॉस ब्लैक फिनिश दिया गया है. ब्रेज़ा एएमटी में क्रोम ग्रिल लगाई गई है और इसका पिछला गेट भी क्रोम फिनिश वाला है जो स्टैंडर्ड वेरिएंट में भी दिया जाएगा. नई ब्रेज़ा के इंटीरियर को पूरी तरह ब्लैक कला दिया गया है जो वाकई तारीफ के काबिल है.
     
    maruti suzuki vitara brezza amt
    कंपनी ने इस कार को ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ भी लॉन्च कर दिया है
     
    मारुति सुज़ुकी इंडिया लिमिटेड की मार्केटिंग और सेल्स के सीनियर एग्ज़िक्यूटिव डायरेक्टर आरएस कल्सी ने कहा कि, “विटारा ब्रेज़ा एक गेम चेंजर के रूप में उभरकर सामने आई SUV है. हमने जवान ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए कार में कई सारे परिवर्तन किए हैं. अब और भी आरामदायक ड्राइविंग के लिए दो पैडल तकनीक वाला ऑटो गियर शिफ्ट ट्रांसमिशन लगाया है. ऑटोमैटिक गियरबॅक्स ग्रहकों को काफी पसंद आ रहा है और इससे पिछले तीन साल में कंपनी की बिक्री 3 गुना बढ़ गई है. विटारा ब्रेज़ा के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और रिप्रेश डिज़ाइन दी गई है और हमारा यकीन है कि इससे SUV की बिक्री में और भी ज़्यादा बढ़ेतरी होने वाली है.”

    ये भी पढ़ें : मारुति सुज़ुकी ने रिकॉल की 52,686 स्विफ्ट और बलेनो, कहीं आपकी कार तो नहीं इस लिस्ट में!
     
    maruti suzuki vitara brezza amt
    मारुति सुज़ुकी ने कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई बड़े बदलाव किए हैं
     
    मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा के साथ ऑरेंज कलर दिया जाना किसी सरप्राइज़ से कम नहीं है. यह कलर लगभग सभी ऑटोमेकर्स के उत्पादों में आने लगा है और देश में इसका ट्रैंड सा सेट हो गया है. विटारा ब्रेज़ा के अलावा ह्यूंदैई i20 और ग्रैंड i10, रेनॉ कैप्चर, निसान माइक्रा, महिंद्रा KUV100, टाटा टिआगो और होंडा जैज़ जैसी कारों में पहले से यह कलर उपलब्ध करा दिया गया है.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    मारुति सुजुकी ब्रेज़ा पर अधिक शोध

    लोकप्रिय मारुति सुजुकी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें