लॉगिन

रॉयल एनफील्ड बुलट 350 और 500 ट्रायल्स एडिशन, अनुमानित कीमत और बाकी जानकारी

रॉयल एनफील्ड बुलट ट्रायल्स 350 और ट्रायल्स 500 को सामान्य मॉडल के मुकाबले कई सारे बदलावों के साथ बेचा जाएगा. टैप कर जानें सामान्य से कितनी बढ़ेगी कीमत?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 26, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड ने बुलट 350 और 500 का ट्रायल्स एडिशन भारत में लॉन्च करने की तैयारियां पूरी कर ली हैं. हमने आपको स्क्रैंबलर स्टाइल की इन बाइक्स के बारे में पहले भी जानकारी दी थी और ये क्लासिक 350 और 500 के प्लैटाफॉर्म पर बनाए गए ऑफरोड वर्ज़न होंगे. कंपनी ने बाइक का आधिकारिक टीज़र वीडियो भी जारी किया है और मोटरसाइकल की कई स्पाय फोटोज़ भी उपलब्ध हैं, इनके बावजूद ट्रायल्स एडिशन की ज़्यादा जानकारी कंपनी ने पर्दे के पीछे ही रखी है. रॉयल एनफील्ड के बाइक लाइन-अप में ट्रायल्स एडिशन के शामिल होने से विस्तार होगा और ये देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी इनकी कीमत क्या रखती है.

    ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड ट्रायल्स 350 और 500 स्क्रैंबलर मोटरसाइकल का आधिकारिक टीज़र जारी

    हमारा मानना है कि रॉयल एनफील्ड बाकी स्पेशल एडिशन मोटरसाइकल की तरह ट्रायल्स एडिशन में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया जाएगा. रॉयल एनफील्ड बुलट ट्रायल्स 350 और ट्रायल्स 500 को सामान्य मॉडल के मुकाबले कई सारे बदलावों के साथ बेचा जाएगा जिसमें कंट्रास्ट कलर वाली फ्रेम, 3डी रॉयल एनफील्ड लोगो, क्रोम फिनिश वाले अगले टेलिस्कोपिक फोर्क्स और हैडलैंप नकल शामिल है. दोनों ही बाइक्स में सेभवतः 19-इंच के अगले और 18-इंच के पिछले व्हील्स दिए जाएंगे, इसके अलावा कंपनी इन व्हील्स में ट्यूबलेस टायर्स की जगह ट्यूब वाले टायर्स मुहैया कराएगी. बाइक के पिछले हिस्से में ट्विन-शॉक सस्पेंशन दिया गया है.

    ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड क्लासिक और थंडरबर्ड के साथ वैकल्पिक तौर पर दे रही अलॉय व्हील्स

    रॉयल एनफील्ड बुलट ट्रायल्स 350 और ट्रायल्स 500 में सामान्य मॉडल के साथ दिया गया 346cc और 499cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगाए गए हैं. ट्रायल्स 350 में लगा इंजन 19 bhp पावर और 28 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, वहीं ट्रायल्स 500 में लगा इंजन 27 bhp पावर और 41 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता वाला है. कंपनी ने दोनों ही इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. हमारा मानना है कि इन बदलावों के साथ कंपनी ट्रायल्स एडिशन की कीमत को सामान्य से 10,000 रुपए ज़्यादा रखेगी. फिलहाल रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 ABS की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 1.53 लाख रुपए है, वहीं क्लासिक 500 ABS की एक्सशोरूम कीमत 2.11 लाख रुपए है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय रॉयल एनफील्ड मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें