लॉगिन

रॉयल एनफील्ड ने जापान में दोबारा शुरू किया स्टोर, नई साथी कंपनी बेचेगी बाइक

टोक्यो में खुले इस नए स्टोर पर कंपनी रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल रेन्ज, ऐक्सेसरीज़ और अपेरल बेचेगी. जानें किन बाइक्स से शुरू की जापान में बिक्री?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 29, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत की रॉयल एनफील्ड ने जापान के बाज़ार में दोबारा एंट्री करते हुए टोक्यो के सुगिनामी में नया स्टोर खोला है. बाइक निर्माता ने 2020 में तब बिक्री में साझेदार विंगफुट से करार टूटने के बाद जापान में कामकाज खत्म कर दिया था. बावजूद इसके कंपनी ने अब पीसीआई कंपनी लिमिटेड से जापान में अपनी बाइक्स की बिक्री के लिए साझेदारी की है. टोक्यो में खुले इस नए स्टोर पर कंपनी रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल रेन्ज, ऐक्सेसरीज़ और अपेरल बेचेगी. कंपनी ने फिलहाल इस स्टोर में 5 मोटरसाइकिल उपलब्ध कराई हैं जिनमें बुलेट 500, क्लासिक 500, हिमालयन और सबसे महंगी इंटरसैप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 शामिल हैं.

    1sjeogt4कंपनी ने फिलहाल इस स्टोर में 5 मोटरसाइकिल उपलब्ध कराई हैं

    रॉयल एनफील्ड के विदेशी बाज़ार में ध्यान लगाने के फैसले की राह में अगला कदम है और इससे एशिया पेसिफिक रीजन में ब्रांड को मजबूती मिलेगी. कंपनी ने हाल में मेक-इट-योअर्स नामक प्रोग्राम शुरू किया है जिसमें आप आपने हिसाब से रॉयल एनफील्ड अपेरल और मर्चेंडाइज़ को बदल सकते हैं और तैयार करवा सकते हैं. इनमें टी-शर्ट, हेलमेट और ऐसे ही कई और सामान आते हैं. मेक-इट-योअर ओन में हेलमेट पर खुदकी कारीगरी करवाने के लिए आपको रु 3,200 देने होंगे, वहीं अपने हिसाब की टी-शर्ट तैयार करवाने के लिए रु 1,250 लगेंगे.

    ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 अब दौड़ेगी सियट टायरों पर

    ki68lbc8रॉयल एनफील्ड फिलहाल दुनियाभर के 60 से ज़्यादा देशों में दो-पहिया निर्यात कर रही है

    रॉयल एनफील्ड फिलहाल दुनियाभर के 60 से ज़्यादा देशों में दो-पहिया निर्यात कर रही है, वहीं भारत में कंपनी 921 डीलरशिप पर काम कर रही है. कंपनी देशभर के 638 बड़े शहरों में स्टूडियो स्टोर्स पर भी काम कर रही है. कंपनी की दो स्टेट-ऑफ-आर्ट फैसिलिटी हैं जो चेन्नई के नज़दीक स्थित हैं. कंपनी ने पिछले साल भारत से बाहर अपने पहले प्लांट पर निवेश किया है जो अर्जेंटीना में तैयार किया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय रॉयल एनफील्ड मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें