भारत में नई बाइक और कारें

टाटा टिआगो और टिगोर के साथ मिला एप्पल कारप्ले, जानें और कितनी अपडेट हुई कारें

टाटा मोटर्स की सबसे ज़्यादा बिकने वाली टिआगो हैचबैक और उसकी फैमिली मेंबर टाटा टिगोर के टॉप वेरिएंट XZ+ के टचस्क्रीन सिस्टम को अपडेट किया है.

फोटो देखें
टाटा टिआगो XZ+ वेरिएंट को पिछले साल लॉन्च किया गया था

टाटा मोटर्स की सबसे ज़्यादा बिकने वाली टिआगो हैचबैक और उसकी फैमिली मेंबर टाटा टिगोर के टॉप वेरिएंट XZ+ के टचस्क्रीन सिस्टम को अपडेट किया है. कंपनी ने टाटा टिआगो XZ+ की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 5.71 लाख रुपए रखी है, वहीं टाटा टिगोर के XZ+ वेरिएंट की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 6.75 लाख रुपए है. कार के टचस्क्रीन को ना सिर्फ अपडेट करके लाया गया है बल्कि लंबे समय ये अनुमानित एप्पल कारप्ले से इसे लैस किया गया है. टाटा टिआगो XZ+ वेरिएंट को पिछले साल लॉन्च किया गया था जिसे 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया था, लेकिन उस समय कार के साथ सिर्फ एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी उपलब्ध कराई गई थी.

0nr9k72k

टिआगो और टिगोर के टॉप मॉडल्स में नई स्टाइल के हैडलैंप्स और डायमंड कट अलॉय व्हील्स लगाए हैं

टाटा

टाटा कारें

टाटा मोटर्स ने अब टिआगो और टिगोर के टॉप मॉडल के ग्राहकों को आईफोन करने के काबिल बनाया है. इसके अलावा जिन ग्राहकों के पास पहले से टाटा टिगोर या टिआगो का टॉप मॉडल है वो भी अपने टचस्क्रीन सिस्टम को एप्पल कारप्ले से अपडेट करा सकते हैं. इस सॉफ्टवेयर अपडेट के लिए ग्राहकों को टाटा मोटर्स के सर्विस सेंटर जाना होगा. टचस्क्रीन सिस्टम में अपडेट के अलावा टाटा टिआगो और टिगोर के टॉप मॉडल्स में नई स्टाइल के हैडलैंप्स और डायमंड कट अलॉय व्हील्स लगाए हैं.

ये भी पढ़ें : टाटा अल्ट्रोज़ बिना किसी स्टीकर के भारत में हुई स्पॉट, जानें कितनी प्रिमियम है हैचबैक

0 Comments

टाटा टिआगो और टिगोर में कंपनी ने कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है और दोनों ही कारें समान इंजन के साथ आती हैं. यह 1.2-लीटर का तीन-सिलेंडर रेवेट्रॉन पेट्रोल इंजन है जो 3 bhp पावर और 114 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा 1.05-लीटर का तीन-सिलेंडर रेवेटॉर्क इंजन लगाया गया है जो 69 bhp पावर और 140 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने दोनों ही इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया है, वहीं कार के साथ AMT गियरबॉक्स विकल्प के तौर पर मौजूद है.

कम्पेयर टाटा नेक्सन मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ