लॉगिन

टाटा टिगोर बज़ एडिशन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन इंटरनेट पर हुए लीक

टाटा टिगोर बज़ लॉन्च से पहले ही कार के आधिकारिक स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी इंटरनेट पर लीक हो गई है. टैप कर जानें कितनी बदली टिगोर बज़?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 9, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • टाटा टिगोर बज़ एडिशन कई कॉस्मैटिक बदलावों के साथ बाज़ार में आएगी
  • टाटा ने टिगोर बज़ स्टैंडर्ड टिगोर के एंट्री लेवल एक्सई मॉडल पर बनाई है
  • टाटा मोटर्स ने टिगोर बज़ एडिशन में कोई भी तकनीकी बदलान नहीं किया
टाटा जल्द ही भारत में अपनी बहुत ज़्यादा पसंद की जाने वाली कार टिगोर का बज़ एडिशन लॉन्च करने वाली है. लॉन्च से पहले ही इस कार के आधिकारिक स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी इंटरनेट पर लीक हो गई है. यह पिछली बार बताई गई स्पाय फोटोज़ के समान है लेकिन इस बार अलग से कार के फीचर्स की जानकारी भी हम आपको मुहैया करा रहे हैं. टाटा टिआगो हैचबैक के बज़ एडिशन को कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था और उसी की तर्ज़ पर कंपनी टिगोर सबकॉम्पैक्ट सिडान का बज़ एडिशन लेकर आई है. कंपनी ने इस सबकॉम्पैक्ट सिडान को कई सारे कॉस्मैटिक और स्टाइलिंग अपडेट्स के साथ बाज़ार में उतारने का प्लान बनाया है और कार में तकनीकी रूप से कोई बदलाव नहीं किया गया है.
 
tata tigor buzz
कार के साथ बदला हुआ डुअल-टोन इंटीरियर दिया गया है
 
लीक हुए डॉक्यूमेंट्स के हिसाब से टाटा मोटर्स ने नई टिगोर बज़ एडिशन को प्रमोशन के लिए नया बेरी रैड शेड कलर दिया है जिसके साथ ग्लॉसी ब्लैक रूफ और मैचिंग के आउटसाइड रियरव्यू मिरर लगाए हैं. टाटा ने टिगोर के बज़ एडिशन को कार के एंट्री-लेवल एक्सई वेरिएंट के साथ उपलब्ध कराया है और रैगुलर टिगोर के मुकाबले बज़ एडिशन के साथ नए स्पोर्टी लुक वाले व्हल कवर्स को रैड एक्सेंट के साथ दिया है. गौरतलब है कि टाटा टिगोर के टॉप मॉडल के साथ अलॉय व्हील्स दिए जाते हैं. कार के अगले हिस्से में ब्लैक मेश ग्रिल लगाई गई है और यह बेरी रैड हाईलाइट्स के साथ बूट-लिट पर बज़ बैजिंग के साथ आती है.

ये भी पढ़ें : टाटा मोटर्स के 150 साल पूरे होने पर ₹ 1 लाख तक डिस्काउंट, मिलेंगे और भी ऑफर्स
 
tata tigor buzz
प्रमोशन के लिए नया बेरी रैड शेड कलर दिया है
 
टाटा टिगोर बज़ एडिशन के केबिन की बात करें तो कार के साथ बदला हुआ डुअल-टोन इंटीरियर और इसकी एसी वेंट्स और सीट कवर्स पर पिआनो ब्लैक फिनिश के साथ रैड बॉर्डरिंग का काम किया गया है. कार के 2-डिन ऑडियो सिस्टम, ऑक्स-इन, यूएसबी और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ मैन्युअल एयर कंडिशनर और ऐसे ही और फीचर्स दिए गए है. कार के बाकी फीचर्स रैगुलर टिगोर वाले ही हैं. कार को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में उपलब्ध कराया गया है. नई टिगोर बज़ में 1.2-लीटर का 3-सिलेंडर वाला रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन लगाया गया है जो 83 बीएचपी पावर और 114 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. इसके साथ ही कार में 1.05-लीटर का 3-सिलेंडर डीजल इंजन लगाया गया है जो 68 बीएचपी पावर और 140 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने दोनों इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है.
 
इमेज सोर्स : टीमबीएचपी
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

टाटा टीगोर पर अधिक शोध

लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें