लॉगिन

2018 टाटा टिगोर के भारत में लॉन्च की तारीख का खुलासा, रितिक रौशन होंगे ब्रांड एंबेसेडर

टाटा ने ब्रांड को प्रमोट करने के लिए बॉलीवुड के सुपरस्टार रितिक रौशन को ब्रांड एंबेसेडर चुना है. टैप कर जानें कितनी अपडेट हुई 2018 टाटा टिगोर?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 7, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने भी त्योहारों के सीज़न की तैयारियां पूरी कर ली हैं और कंपनी ने भारत में अपनी पॉपुलर कार अपडेटेड 2018 टिगोर के लॉन्च करने की तारीख का खुलासा कर दिया है. 2018 टाटा टिगोर को देश में 10 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. इसके साथ ही टाटा मोटर्स ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपने कार लाइनअप के लिए स्टार एलिमेंट को जोड़ा है. टाटा ने अपने ब्रांड को प्रमोट करने के लिए बॉलीवुड के सुपरस्टार रितिक रौशन को कंपनी का ब्रांड एंबेसेडर चुना है और रितिक ही अपकमिंग टाटा टिगोर के विज्ञापन में दिखाई देंगे. कंपनी ने कार अपडेटेड टिगोर को कई सारे नए फीचर्स से लैस किया है और इनमें से कुछ को रितिक रौशन के साथ नए टीज़र वीडियो में दिखाया गया है.

    टाटा मोटर्स ने कुछ समय पहले भी 2018 टिगोर का टीज़र वीडियो जारी किया था जिसमें कार के नए एलईडी टेललैंप्स की जानकारी सामने आई थी. अब 11 सेकंड के नए टीज़र वीडियो में रितिक रौशन के साथ दिखी कार में नए डबल बैरल हैडलैंप्स के साथ प्रोजैक्टर लाइट्स और इंटीग्रेटेड टर्न सिग्नल, शार्क फिन एंटीना और हल्के बदलावों के साथ ग्रिल दिखाई दी है. टाटा ने आधिकारिक तौर पर कार में लगे नए 6.5-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम की जानकारी भी दी है जो संभवतः एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले से लैस होगा. कार के डैशबोर्ड पर बटन की संख्या भी कम की गई है और कार का इंटीरियर अब पिआनो ब्लैक कलर में नहीं आता.

    ये भी पढ़ें : टाटा मोटर्स ने बेची टिआगो की 1.7 लाख से ज़्यादा यूनिट, 28 महीनों में किया कमाल

    अनुमान लगाया जा रहा है कि 2018 टाटा टिगोर को दो नए कलर ऑप्शन्स के साथ नए अलॉय व्हील्स और आधुनिक सेफ्टी फीचर्स से लैस किया जाएगा जो फिलहाल बिक रही कार में नहीं दिए गए हैं. यकीनन ही ये सभी प्रिमियम फीचर्स टिगोर के टॉप मॉडल XZ (O) में उपलब्ध कराए जाएंगे और हमारा मानना है कि इनमें से कुछ फीचर्स कार के निचले वेरिएंट्स में भी उपलब्ध कराए जाएंगे. कार के साथ पहले जैसा 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया है जो 83 bhp पावर वाला है, वहीं कार 1.05-लीटर डीजल इंजन के साथ आएगी जो 69 bhp पावर जनरेट करेगा. स्टैंडर्ड तौर पर कार के साथ 5-स्पीड मैन्युअल और पेट्रोल इंजन में AMT यूनिट उपलब्ध कराई गई है.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टाटा टीगोर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें