भारत में नई बाइक और कारें

2020 होंडा लिवो BS6 भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 69,422

language dropdown

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया अपडेटेड लिवो 110 सवारी मोटरसाइकिल लॉन्च कर दी है जिसकी जयपुर में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 69,442 रखी गई है.

expand फोटो देखें
नई लिवो को कंपनी ने कई सारे बदलावों के साथ लॉन्च किया है

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया देश में अपडेटेड लिवो 110 सवारी मोटरसाइकिल लॉन्च कर दी है जिसकी जयपुर में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 69,442 रखी गई है. नई लिवो को कंपनी ने कई सारे बदलावों के साथ लॉन्च किया है जिसमें इंजन में हुए अपडेट्स, फीचर्स और नए कलर्स शामिल हैं. बाइक को दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है जिसमें डिस्क ब्रेक वेरिएंट और ड्रम ब्रेक वेरिएंट शामिल है. BS6 होंडा सीडी 110 ड्रीम के बाद लिवो होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया की दूसरी 110 सीसी सवारी मोटरसाइकिल है. कंपनी ने हाल में भारतीय बाज़ार के लिए BS6 मानकों वाली होंडा ग्राज़िया 125 भी लॉन्च कर दी है.

kdj3lebsबाइक के साथ इंजन किल स्विच भी दिया गया है

होंडा टू-व्हीलर्स लॉन्च इस बाइक मे नए हैलोजन हैडलैंप, दोबारा डिज़ाइन किया गया फ्यूल टैंक और नया सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल शामिल है. बाइक के साथ इंजन किल स्विच भी दिया गया है जो इंटीग्रेटेड एसीजी सायलेंट-स्टार्ट फीचर के साथ आता है. लिवो 110 के साथ पहले जैसा 110सीसी का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो अब फ्यूल-इंजैक्शन तकनीक और होंडा की स्मार्ट पावर के साथ एसीजी स्टार्टर मोटर के साथ आया है. इस तकनीक की सहायता के साथ इंजन काफी स्मूद हो गया है. बाइक के साथ 6 साल का वॉरंटी पैकेज उपलब्ध कराया गया है और होंडा का कहना है कि बाइक का डिस्पैच इसी हफ्ते से शुरू किया जाएगा.

होंडा लीवो

70,056 * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
होंडा लीवो Price

vf9sq83नया सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल

BS6 लिवो के लॉन्च पर बात करते हुए होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया की सेल्स और मार्केटिंग के डायरेक्टर यादविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि, "हमारे BS6 लाइन-अप में हमारे ब्रांड्स के वाहनों पर ग्राहकों का भरोसा और विश्वास बढ़ाने के लिए हम लगातार प्रयास कर रहे हैं. 2015 में लॉन्च के बाद इस कैटिगिरी के ग्राहकों में लिवो बहुत पसंद की जाती रही है. होंडा की लेटेस्ट तकनीक और इसकी अर्बन डिज़ाइन के साथ होंडा लिवो BS6 अपने सैगमेंट में स्टाइल, परफॉर्मेंस और वेल्यू के मामले में दमदार विकल्प बनकर सामने आई है."

ये भी पढ़ें : होंडा ग्राज़िया 125 BS6 ₹ 73,336 कीमत पर लॉन्च, जानें कितनी बदली स्कूटर

ff8c4k34दोबारा डिज़ाइन किया गया फ्यूल टैंक
0 Comments

बाइक के बाकी पुर्ज़े पहले जैसे ही हैं जिनमें अगले हिस्से के फोर्क्स और पिछले हिस्से में लगे ट्विन शॉक अबज़ॉर्वर्स शामिल हैं. बाइक के साथ सामान्य तौर पर ड्रम ब्रेक दिए गए हैं, वहीं डीलक्स वेरिएंट के अगले व्हील में डिस्क ब्रेक लगाया गया है. कंपनी ने बाइक को कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम से लैस किया है. BS4 मॉडल लिवो की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 58,775 रुपए है. होंडा लिवो 110 BS6 का मुकाबला हीरो स्प्लैंडर आईस्मार्ट, टीवीएस विक्टर और बजाज प्लैटिना 110 एच गियर से होगा.

कम्पेयर होंडा लीवो मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.