लॉगिन

नई होंडा CB350RS ग्राहकों को मिलना शुरू हुई, शुरुआती कीमत Rs. 1.96 लाख

होंडा टू-व्हीलर्स ने कुछ समय पहले भारत में CB350RS लॉन्च की है जो स्क्रैंबलर/कैफे रेसर बाइक है और सीबी 350 पर आधारित है. पढ़ें बाइक के बारे में...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 10, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने बिल्कुल नई सीबी 350 आरएस ग्राहकों को सौंपना शुरू कर दिया है जो कंपनी की दूसरी मिड-साइज़ मोटरसाइकिल है. होंडा टू-व्हीलर्स ने कुछ समय पहले भारत में सीबी 350 आरएस लॉन्च की है जो स्क्रैंबलर/कैफे रेसर बाइक है और सीबी 350 पर आधारित है. दिल्ली में इस मोटरसाइकिल की एक्सशोरूम कीमत रु 1.96 लाख है जो रेडिएंट रैड मैटेलिक रंग की कीमत है, ब्लैक के साथ पर्ल स्पोर्ट येल्लो रंग में बाइक की एक्सशोरूम कीमत रु 1.98 लाख रखी गई है.

    0pav0vनई सीबी 350 आरएस की डिज़ाइन स्पोर्टी है और इसकी सीट भी बेहतर पोजिशन में है

    डिज़ाइन की बात करें तो होंडा टू-व्हीलर्स ने नई सीबी 350 आरएस को तराशा हुआ फ्यूल टैंक, गोल हैडलाइट्स और स्पोर्टी अंदाज़ दिया है. नई सीबी 350 आरएस की डिज़ाइन स्पोर्टी है और इसकी सीट भी बेहतर पोजिशन में है, इसके अलावा पिछले फुटपैग्स भी सही जगह लगाए गए हैं. नई मोटरसाइकिल के साथ एचनेस सीबी 350 वाले फीचर्स दिए गए हैं जिनमें पूरी तरह एलईडी लाइटिंग, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, डुअल-चैनल एबीएस और होंडा सिलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल दिया गया है. बाइक के अगले पहिए में 310 मिमी का डिस्क और पिछले पहिए में 240 मिमी डिस्क लगाया गया है.

    8t2n6rr4इसका अगला पहिया 19-इंच और पिछला पहिया 17-इंच का है

    फीचर्स की बात करें तो नई बाइक के साथ सेगमेंट में पहली बार मिले कई फीचर्स दिए गए हैं जिनमें असिस्ट और स्लिपर क्लच के साथ आधुनिक डिजिटल ऐनेलॉग मीटर शामिल हैं. बाइक को नए अलॉय व्हील्स दिए गए हैं जो इसे अलग रोड्सटर वाला लुक देते हैं. बाइक के साथ कंपनी ने चौड़े टायर्स लगाए हैं और बेहतरीन डिज़ाइन देने के लिए इसका अगला पहिया 19-इंच और पिछला पहिया 17-इंच का है. लंबी यात्रा के हिसाब से होंडा टू-व्हीलर्स ने बाइक की सीट को भी काफी आरामदायक बनाया है.

    ये भी पढ़ें : 2021 मॉडल जावा फोर्टी टू भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 1.84 लाख

    होंडा CB350RS कैफे रेसर को समान 348 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो एचनेस सीबी 350 में लगाया गया है. यह इंजन 5,500 आरपीएम पर 20.8 बीएचपी ताकत और 3,000 आरपीएम पर 30 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. बाइक का 5-स्पीड गियरबॉक्स भी पहले जैसा ही है. नई होंडा सीबी 350 आरएस कैफ रेसर मोटरसाइकिल दो रंगों - रेडिएंट रैड मैटेलिक और ब्लैक के साथ पर्ल स्पोर्ट्स येल्लो में उपलब्ध कराई गई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    होंडा एच नेस सीबी 350 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें