लॉगिन

होंडा ने शुरू की बिल्कुल नई मोटरसाइकल एक्स-ब्लेड की बुकिंग, कीमत Rs. 79,000 से कम

होंडा मोटरसाइकल और स्कूटर इंडिया ने अपनी बिल्कुल नई 160cc की मोटरसाइकल होंडा एक्स-ब्लेड की बुकिंग शुरू कर दी है. कंपनी ने हाल ही में ऑटो एक्सपो 2018 में बाइक से पर्दा हटाया है. होंडा एक्स-ब्लेड को कंपनी ने होंडा CB हॉर्नेट 160R के प्लैटफॉर्म पर बनाया है. टैप कर जानें कब से शुरू होगी बाइक की डिलिवरी?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 15, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • एक्सब्लेड की एक्सशोरूम कीमत 79,000 रुपए से कम रखने वाली है
  • कंपनी एक्सब्लेड की डिलिवरी मार्च 2018 मध्य में शुरू करने वाली है
  • होंडा CB हॉर्नेट 160R के प्लैटफॉर्म पर कंपनी ने एक्सब्लेड बनाई है
होंडा मोटरसाइकल और स्कूटर इंडिया ने अपनी बिल्कुल नई 160cc की मोटरसाइकल होंडा एक्सब्लेड की बुकिंग शुरू कर दी है. कंपनी ने हाल ही में ऑटो एक्सपो 2018 में इस बाइक से पर्दा हटाया है. होंडा के प्रोडक्ट लाइन-अप में इस बाइक की जगह कंपनी की CB हॉर्नेट 160R से ठीक नीचे होगी और होंडा की सभी डीलरशिप पर इस बाइक की बुकिंग लेना शुरू कर दिया गया है. कंपनी का कहना है कि ऑटो एक्सपो 2018 में बाइक को लेकर मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद होंडा एक्सब्लेड की बुकिंग शुरू करने का फैसला लिया गया. भारत में इस मोटरसाइकल का मुकाबला सुज़ुकी जिक्सर और बजाज पल्सर एनएस 160 जैसी इस सैगमेंट की बाकी बाइक्स के साथ होगा.

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2018: भूसे के इंधन से चलने वाली TVS बाइक शोकेस, जानें कितनी बदली अपाचे इथेनॉल
 
होंडा मोटरसाइकल और स्कूटर इंडिया के सेल्स और मार्केटिंग के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट यदविंगर सिंह गुलेरिया ने कहा कि, “ऑटो एक्सपो 2018 में होंडा मोटरसाइकल और स्कूटर इंडिया ने चौथा ब्रांड न्यू मॉडल पेश किया है जो एक्सब्लेड है. हम जनरेशन-ज़ैड से मिली बेहतरीन प्रतिक्रिया से काफी रोमांचित हैं और हमें इस बाइक की बुकिंग शुरू करते हुए बहुत खुशी हो रही है. दिल्ली में एक्सब्लेड की एक्सशोरूम कीमत 79,000 रुपए से भी कम होगी. कंपनी इस बाइक की डिलिवरी मार्च के मध्य से शुरू करेगी और पहले आएं पहले पाएं के आधार पर इस बाइक की इस कीमत पर बिक्री की जाएगी.”

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2018: एमफ्लक्स ने शोकेस की भारत की पहली ई-बाइक, 3 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा
 
होंडा एक्स-ब्लेड को कंपनी ने होंडा CB हॉर्नेट 160R के प्लैटफॉर्म पर बनाया है और इस बाइक का इंजन भी समान पावर वाला है. यहां तक कि बाइक के चेसिस और पुर्ज़े भी CB हॉर्नेट से ही लिए गए हैं. होंडा की मानें तो एक्सब्लेड में बेहतर राइडिंग के हिसाब से इस इंजन को ट्यून किया गया है, वहीं इसके माइलेज पर भी काम किया गया है. कंपनी ने एक्सब्लेड की बॉडी पर काफी काम किया है और इसमें बिल्कुल नए फुल एलईडी हैडलैंप्स क्लस्टर और आपकी पसंद के हिसाब से 5 अलग-अलग कलर्स में भी उपलब्ध है. होंडा एक्सब्लेड की कीमत 79,000 रुपए से कम होगी जो इस तरह की बाइक के लिए बहुत ज़्यादा नहीं है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें