लॉगिन

टाटा हैरियर और सफारी के XTA+ वेरिएंट लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 19.14 लाख

आराम के मामले में नए वेरिएंट खूब सारे फीचर्स के साथ आए हैं और सुरक्षा की बात करें तो यहां भी इन्हें काफी मज़बूत बनाया गया है. जानें और कितनी बदली SUV?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 10, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने हैरियर और सफारी SUV के नए XTA + वेरिएंट्स भारत में लॉन्च कर दिए हैं जिसमें टाटा हैरियर XTA+ की एक्सशोरूम कीमत रु 19.14 लाख रखी गई है, वहीं टाटा सफारी XTA+ की कीमत रु 20.08 लाख तय की गई है. दोनों SUV में XTA+ वेरिएंट्स की जगह XZA के नीचे की है, लेकिन इनके साथ ह्यून्दे से लिया गया 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स दिए गए हैं. यहां तक कि आराम के मामले में नए वेरिएंट खूब सारे फीचर्स के साथ आए हैं और सुरक्षा की बात करें तो यहां भी इन्हें काफी मज़बूत बनाया गया है.

    76328cikदोनों SUV में एक जैसा फीएट से लिया 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर डीज़ल इंजल दिया गया है

    टाटा मोटर्स ने दोनों SUV की XTA+ ट्रिम में प्रोजैक्टर हैडलाइट्स, डुअल फंक्शन एलईडी डीआरएल, 17-इंच अलॉय व्हील्स, 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ 8-स्पीकर्स, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, पुश बटन स्टार्ट, ऑटोमैटिक टेंपरेचर कंट्रोल, रिवर्स पार्किंग कैमरा, ऑटो हैडलैंप्स और रेन सेंसिंग वाइपर्स जैसे कई और फीचर्स दिए हैं. टाटा सफारी के साथ अलग से आईआरए कनेक्टेड कार फीचर्स, मूड लाइटिंग, क्रूज़ कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

    ये भी पढ़ें : नई जनरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो के साथ दिखा 360-डिग्री कैमरा, ताज़ा झलक में खुलासा

    1qd6gorsसफारी के साथ अलग से iRA कनेक्टेड कार फीचर्स, मूड लाइटिंग, क्रूज़ कंट्रोल और TPMS जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं

    इसके बाद दोनों मॉडल में XTA+ वेरिएंट्स को अगले हिस्से में दो एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, फॉग लैंप्स और रिवर्स पार्किंग कैमरा सामान्य रूप से दिए गए हैं. दोनों SUV के साथ एक जैसा फीएट से लिया 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर डीज़ल इंजल दिया गया है जो 168 बीएचपी ताकत और 350 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इस इंजन के साथ सामान्य तौर पर 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स मिला है, वहीं XTA+ वेरिएंट में ह्यून्दे से लिया गया 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स भी दिया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें