लॉगिन

टाटा मोटर्स जनवरी 2021 से बढ़ाएगी अपने सभी कमर्शियल वाहनों की कीमतें

बढ़ी हुई कीमतें सभी कमर्शियल वाहनों पर लागू होंगी और बढ़ोतरी मॉडल, वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर बदल जाएंगी. जानें कौन से कमर्शियल वाहन हुए महंगे?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 22, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने ऐलान किया है कि कंपनी 1 जनवरी 2021 से अपने सभी कमर्शियल वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी करने वाली है. इस घोषणा के बाद कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा और इसुज़ु के साथ आ गई है जिन्होंने हाल में कमर्शियल वाहन लाइन-अप के दाम बढ़ाए हैं. दाम में इज़ाफे की जानकारी साझा करते हुए टाटा मोटर्स ने कहा कि, -माल की कीमतों में बड़ी बढ़त और लागत मूल्य में इज़ाफे के अलावा बीएस6 इंधन नियमों में प्रवेश के चलते वाहनों की कीमत बढ़ाना पड़ा है.- बढ़ी हुई कीमतें सभी कमर्शियल वाहनों पर लागू होंगी और यह बढ़ोतरी मॉडल, वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर बदल जाएंगी.

    4vlc38g8यह बढ़ोतरी मॉडल, वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर बदल जाएंगी

    टाटा मोटर्स की ओर से आगे बताया गया कि, लंबे समय से लागम में इस बढ़ोतरी को कंपनी वहन कर रही थी, लेकिन अब इसे ग्राहकों को सीमित मात्रा से साझा करना मजबूरी बन गया है. कंपनी ने अबतक यह साफ नहीं किया है कि कीमतों में कितना इज़ाफा हुआ है. निर्माता कंपनी ने कहा कि दाम में यह बढ़ोतरी नए साल में ट्रेंड सा बन गया है और कंपनी का यह कदम इसी राह में है. टाटा मोटर्स के कमर्शियल वाहनों में मध्यम, भारी, हल्के और इंटरमीडिएट कमर्शियल ट्रक के साथ छोटे कमर्शियल वाहनों की रेन्ज भी आती है और इनके बाद बसें भी इसी श्रेणी में शामिल है. कंपनी के इस लाइन-अप में इलेक्ट्रिक वाहन भी आते हैं.

    ये भी पढ़ें : भारतबेंज़ ने 18 बैंकों के साथ आकर्षक लोन विकल्पों के लिए समझौते किए

    टाटा मोटर्स ही नहीं, साल की शुरुआत में कई सारी कंपनियां अपने वाहनों के दाम बढ़ाने की घोषणा कर चुकी हैं, इन कंपनियों में बीएमडब्ल्यू इंडिया, ऑडी लग्ज़री कारों की श्रेणी में आती हैं, वहीं मारुति सुज़ुकी, महिंद्रा, ह्यून्दे, होंडा के साथ कई निर्माता कंपनियों ने 1 जनवरी 2021 से अपने वाहनों के दाम बढ़ाने का ऐलान कर दिया है. दो पहिया वाहनों की बात करें तो हीरो मोटोकॉर्प और जावा मोटरसाइकिल ने अगले साल से मोटरसाइकिल के दाम बढ़ाने का फैसला लिया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें