लॉगिन

टाटा टिआगो और टिगोर का JTP एडिशन भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 6.39 लाख

कंपनी ने टाटा टिगोर को बेहतर लुक और टाटा टिआगो को बेहतरीन बदलावों के साथ बाज़ार में उतारा है. टैप कर जानें कितनी बदली टाटा की ये दोनों पॉपुलर कारें?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 26, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने भारत में टिगोर कॉम्पैक्ट सिडान और टिआगो हैचबैक का JTP एडिशन लॉन्च कर दिया है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 6.39 लाख रुपए है. टाटा टिआगो JTP की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 6-39 रूपए रखी है, वहीं टाटा टिगोर JTP की एक्सशोरूम कीमत 7.49 लाख रुपए है. बता दें कि कंपनी ने टाटा टिगोर को बेहतर लुक और टाटा टिआगो को बेहतरीन बदलावों के साथ बाज़ार में उतारा है. टाटा टिआगो और टाटा टिगोर कंपनी के पहला उत्पाद है जिसे 50:50 जॉइंट वेंचर में टाटा मोटर्स और जयेम ऑटोमोटिव्स प्रा. लि. ने किया है. JTP ब्रांड देश के जवान और प्ररणादायी तबके को टार्गेट करके बनाई गई है और उन ग्राहकों के लिए भी है जो कार में तेज़ रफ्तार और दमदार इंजन पसंद करते हैं. एक्सटीरियर के मामले में टाटा टिआगो और टाटा टिगोर JTP को बेहतर डिज़ाइन इलिमेंट्स दिए गए हैं.
     
    m8shj57o
    टाटा टिआगो JTP को बेहतरीन बदलावों के साथ बाज़ार में उतारा है
     
    टाटा मोटर्स ने JTP एडिशन की दोनों ही कारों को आकर्षक अगला बंपर दिया है और बड़े आकार की ट्रैपेज़ोडिअल लोअर ग्रिल दी गई है. इसके साथ ही कारों में डुअल चेंबर प्रोजैक्टर हैडलैंप्स के साथ क्रोम रिंग्स और स्पोर्टी साइड स्कर्ट्स, कंट्रास्ट कलर वाले बाहरी मिरर, ग्लॉसी ब्लैक रूफ और रियर स्पॉइलर वाला डुअल टोन एक्सटीरियर दिया गया है. अगली ग्रिल पर JTP बैज लगाने के साथ दोनों ही कारों में 15-इंच के डायमंड कट डुअल टोन अलॉय व्हील्स लगाए गए हैं.
     
    sprsdtm
    टाटा टिगोर JTP की एक्सशोरूम कीमत 7.49 लाख रुपए है
     
    कार के केबिन में भी कुछ स्पोर्टी टच दिया गया है जिसमें कार के ब्लैक इंटीरियर को स्पोर्टी रैड एक्सेंट दिया है जो एसी वेंट्स और प्रिमियम लैदर वाली सीट्स पर दिखाई देता है. JTP एडिशन वाली दोनों कारों में एल्युमीनियम पैडल एक्टेंशन दिया गया है. टाटा टिआगो JTP और टाटा टिगोर JTP में हार्मन का कनेक्टनैक्स्ट इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो 8 स्पीकर्स, ऐप कनेक्टिविटी और वॉइस कमांड रिकोगनिशन से लैस है. टाटा ने टिआगो और टिगोर JTP में 1.2-लीटर का टर्बोचार्ज्ड रेवेट्रॉन पेट्रोल इंजन लगाया है जो 112 bhp पावर और 150 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है.

    ये भी पढ़ें : टाटा टिआगो JTP एडिशन के बारे में वो सारी बातें जो आप जानना चाहते हैं
     
    टाटा मोटर्स का कहना है कि दोनों ही कारें 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने में सिर्फ 10 सेकंड का समय लेती हैं. कंपनी ने कार के इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस किया है जो बेहतर परफॉर्मेंस के हिसाब से ट्यून किया गया है, इसके साथ ही कार में स्पोर्ट और सिटी जैसे ड्राइविंग मोड्स भी दिए गए हैं. कार का सस्पेंशन बेहतर हुआ है और ड्राइविंग की हाइट कम होने और कार के टायर्स चौड़े हो जाने से इसे रोड पर बेहतर ग्रिप और कंट्रोल मिलता है. सुरक्षा की बात करें तो टाटा मोटर्स ने JTP एडिशन की दोनों ही कारों को डुअल एयरबैग्स, ABS के साथ EBD और कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल दिया गया है.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें