लॉगिन

टाटा टिगोर JTP पहली बार टेस्टिंग के समय हुई स्पॉट, जानें कितनी दमदार है सिडान

टाटा टिगोर JTP का प्रोटोटाइप हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है और इस कार की फोटोज़ पहली बार सामने आई हैं. टैप कर पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 12, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा टिगोर JTP का प्रोटोटाइप हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है और इस कार की फोटोज़ पहली बार सामने आई हैं. यह कार तमिलनाडु के कोयंबटूर में देखी गई है जिसे कारों के एक शौकीन ने अपने कैमरा में कैद किया है. बता दें कि इस कार को टाटा मोटर्स कोयंबटूर की कंपनी जयेम ऑटोमोटिव के साथ मिलकर बना रही है. इस कार के साथ ही टाटा अपनी पॉपुलर टिआगो के JTP वर्ज़न पर भी काम कर रही है और इस कार का प्री-प्रोडक्शन मॉडल भारत में दो बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है. इन दोनों का लगातार टेस्टिंग के वक्त देखा जाना इस बात की ओर संकेत करता है कि कंपनी जल्द ही इसका प्रोडक्शन शुरू करने वाली है.
     
    tata tigor jtp
    नई टिगोर JTP सबकॉम्पैक्ट सिडान को पहली बार ऑटो एक्सपो 2018 में देखा गया था
     
    टाटा मोटर्स ने स्टैंडर्ड वर्ज़न के मुकाबले नई टिगोर JTP सबकॉम्पैक्ट सिडान को स्पोर्टी लुक और दमदार इंजन दिया है जिसे पहली बार ऑटो एक्सपो 2018 में देखा गया था. इसके साथ ही ऑटो एक्सपो में टाटा टिआगो JTP कॉन्सेप्ट भी शोकेस की गई थी. फिलहाल हमारे पास कार के सिर्फ पिछले हिस्से की फोटो ही उपलब्ध है जो बहुत कम स्टीकर्स के साथ दिखी है. कार पर एक्सटी बैजिंग दिखाई दी है जो यह बताती है यह स्टैंडर्ड टिगोर के मिड-स्पेक वेरिएंट पर आधारित होगी. इन सबके अलावा कार में अपडेटेड ग्रिल के साथ JTP बैजिंग, नया फ्रंट बंपर, स्पोर्टी अलॉय व्हील्स और ऐसे ही कई और फीचर्स एड किए गए हैं.

    ये भी पढ़ें : टाटा टिगोर बज़ एडिशन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन इंटरनेट पर हुए लीक
     
    टाटा टिगोर JTP में सबसे बड़ा बदलाव इंजन का है और कंपनी ने अब इस कार के साथ 1.2-लीटर का टर्बोचार्ज्ड 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है जो टाटा नैक्सन से लिया गया है. यह इंजन 108 bhp पावर और 150 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है और कंपनी ने इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है. कार के ग्राउंड क्लियरेंस को भी बढ़ाया गया है और यह कार अगले व्हील में डिस्क और पिछले व्हील में ड्रम ब्रेक के साथ आती है. कार की बाकी जानकारी टाटा द्वारा कार लॉन्च के समय दी जाएगी.
     
    इमेज सोर्स : वीआईपीराजेश एन जी/यूट्यूब
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टाटा टीगोर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें