लॉगिन

यामाहा FZ-X निओ-रेट्रो भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 1.17 लाख

FZ-X को दो वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया गया है, इसमें बाइक के सामान्य वेरिएंट की Xशोरूम कीमत रु 1,16,800 है. जानें बाइक के टॉप मॉडल की कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 18, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इंडिया यामाहा ने बिल्कुल नई निओ-रेट्रो मोटरसाइकिल यामाहा FZ सीरीज़ पर आधारित 149 सीसी यामाहा FZ-X भारत में लॉन्च कर दी है. नई यामाहा FZ-X के साथ वाय-कनेक्ट ऐप के साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. FZ-X को दो वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया गया है, इसमें बाइक के सामान्य वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत रु 1,16,800 है, वहीं स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ FZ-X की एक्सशोरूम कीमत रु 1,19,800 रखी गई है. नई FZ-X के साथ वाय कनेक्ट ऐप बहुत से कनेक्टेड फीचर्स राइडर को देती है जिसमें इनकमिंग कॉल अलर्ट, बैटरी चार्ज इंडिकेटर के साथ-साथ सर्विस और ऑयल बदलने के लिए रिमाइंडर जैसे कई फीचर्स शामिल हैं.
    se6klohoFZ-X को दो वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया गया है

    नई यामाहा FZ-X इसी महीने से ग्राहकों को सौंपी जाने लगेगी और जल्द ही नई बाइक को इंडिया यामाहा डीलरशिप पर उपलब्ध कराया जाएगा. यामाहा FZ नेकेड स्ट्रीटफाइटर से अलग नई FZ-X को बेहतर राइडिंग पोजिशन, सामान्य इंजन बैश प्लेट, एलईडी हैडलाइट के साथ एलईडी डीआरएल और एलईडी टेललैंप्स दिए गए हैं. नई बाइक के साथ समान 149 सीसी, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 12.4 बीएचपी ताकत और 13.3 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. बाइक की फ्रेम यामाहा FZ मॉडल वाली ही है और नई FZ-X का कुल भार 139 किग्रा है.

    ये भी पढ़ें : हीरो ग्लैमर एक्सटैक की जानकारी लॉन्च से पहले लीक, जानें नए मॉडल के बारे में

    7v6cuj6FZ-X के साथ वाय-कनेक्ट ऐप के साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं

    यामाहा FZ-X को निओ-रेट्रो डिज़ाइन लैंग्वेज पर बनाया गया है और यामाहा की मानें तो मार्केट रिसर्च में 150 सीसी की रगेड मोटरसाइकिल की ग्राहकों के बीच काफी मांग थी जो शहरों के अलावा टूरिंग के भी काम आ सके. यामाहा के अनुसार नई FZ-X के साथ खूब सारे फीचर्स दिए गए हैं जिनमें कनेक्टिविटी के साथ प्रिमियम फीचर्स आते हैं जो 150 सीसी सेगमेंट के हिसाब से इस मोटसाइकिल को दमदार विकल्प बनाते हैं. यामाहा FZ-X को ऑनलाइन बुक करके घर पर इसकी डिलेवरी ली जा सकती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय यामाहा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें