लॉगिन

सौरव गांगुली ने खरीदी नई BMW G 310 GS, कम समय में ज़्यादा पॉपुलर हुई बाइक

एडवेंचर टूरर बाइक की एक्सशोरूम कीमत 3.49 लाख रुपए है और दादा ने BMW G 310 GS की डिलिवरी कोलकाता में ली है. टैप कर जानें कितनी खास है बाइक?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 11, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    BMW ने मोटरसाइकल बाज़ार में भी धाक जमाना शुरू कर दिया है और कंपनी ने बाइक पसंद करने वालों के लिए इसे 300cc से 500cc सैगमेंट में भी उपलब्ध कराया है. पिछले एक साल में इस बाइक को कई सारे सेलेब्स ने अपने गैराज का हिस्सा बनाया है और हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बंगाल टाइगर नाम से मशहूर सौरव गांगुली ने BMW G 310 GS खरीदी है. इस एडवेंचर टूरर बाइक की एक्सशोरूम कीमत 3.49 लाख रुपए है और दादा ने इस मोटरसाइकल की डिलिवरी कोलकाता में ली है. BMW मोटोरेड ने सौरव गांगुली को बाइक की डिलिवरी देते हुए फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है.

    5diq1mok

    दादा ने BMW G 310 GS की डिलिवरी कोलकाता में ली है

    ग्राहकों ने दोनों बाइक्स में से कंपनी की ऐडवेंचर टूरिंग बाइक BMW G 310 GS में ज़्यादा दिलचस्पी दिखाई है. वैसे तो BMW G 310 R को लगभग 1 साल पहले ही लॉन्च हो जाना चाहिए था लेकिन कंपनी ने पहले अपनी डीलरशिप को मजबूत करने पर ध्यान दिश है जिससे BMW की सस्ती बाइक्स को ज़्यादा से ज़्यादा लोगों तक पहुंचाया जा सके. BMW इंडिया ने इन दोनों ही मोटरसाइकल को बेंगलुरु के नज़दीक अपने होसर प्लांट में बनाया है. दोनों ही बाइक में समान पावर वाला 313cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन लगा है जो 34 bhp पावर और 28 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. यह वही इंजन हे जो टीवीएस की नई बाइक अपाचे RR 310 में लगा है.

    ये भी पढ़ें : बिल्कुल नई होंडा CB300R स्ट्रीटफाइटर भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 2.41 लाख

    sfvtq2tc

    BMW मोटोरेड ने फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है

    BMW ने बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है और बाइक के अगले हिस्से में 41 mm अपसाइड डाउन फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया है. BMW G 310 GS की बात करें तो G 310 R की तुलना में बाइक का सस्पेंश 40 mm बढ़ा हुआ है. बाइक का मोनोशॉक सस्पेंशन भी अडजस्ट किया जा सकता है. G 310 R और G 310 GS दोनों बाइक्स में समान 11-लीटर का फ्यूल टैक दिया है और इनका वज़न 169.5 किग्रा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस पर अधिक शोध

    लोकप्रिय बीएमडब्ल्यू मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें