भारत में नई बाइक और कारें

कावासाकी ने भारत में लॉन्च की निंजा 650 KRT एडिशन, ₹ 5.49 लाख एक्सशोरूम कीमत

कावासाकी ने भारत में प्रचलित बाइक निंजा 650 को नए एडिशन में लॉन्च किया है. हल्के बदलावों के साथ इस बाइक को KRT एडिशन का नाम दिया है. फिलहाल बिक रही बाइक के जैसे कंपनी ने इस बाइक में भी 649cc का पैरेलल-ट्विन इंजन दिया है जो 67.2 बीएचपी पावर वाला है. टैप कर जानें नई निंजा 650 की कीमत के बारे में?

expand फोटो देखें
इस बाइक में भी 649cc का पैरेलल-ट्विन इंजन दिया है जो 67.2 बीएचपी पावर वाला है

खास बातें

  • निंजा 650 KRT में सिर्फ नए कलर्स और ग्राफिक्स दिए गए हैं
  • कावासाकी ने बाइक के इंजन और मैकेनिज़्म में कोई बदलाव नहीं किया है
  • यह बाइक नवंबर के मध्य तक सभी कावासाकी शोरूम्स में उपलब्ध होगी

कावासाकी ने भारत में अपनी पॉपुलर बाइक निंजा 650 का KRT एडिशन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्पेशल एडिशन बाइक की एक्सशोरूम कीमत 5.49 लाख रुपए रखी है. KRT का मतलब है कावासाकी रेसिंग टीम और अब निंजा 650 को कंपनी ने रेसिंग कलर्स - ब्लैक, ग्रे और ग्रीन के साथ नए रेसिंग बाइक स्टाइल के साथ बाजार में उतारा है. कीमत की बात करें तो कावासाकी ने रेगुलर निंजा 650 के मुकाबले KRT एडिशन बाइक की कीमत 16,000 ज्यादा रखी है. बता दें कि कंपनी ने बाइक में कोई भी मैकेनिकल बदलाव नहीं किया है. कंपनी ने इस बाइक में सिर्फ नए कलर्स और नए ग्राफिक्स दिए हैं.

ये भी पढ़ें : टोक्यो मोटर शो 2017: कावासाकी ने पेश की रेट्रो स्टाइल Z900RS, जानें कितनी दमदार है बाइक

कावासाकी ने भारत में लॉन्च हुई निंजा 650 KRT में फिलहाल बिक रही निंजा वाला 649cc का पैरेलल-ट्विन इंजन लगाया है. यह इंजन 67.2 bhp पावर और 65.7 Nm टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने नई बाइक में स्लिपर क्लच टैक्नोलॉजी वाला 6-स्पीड ट्रांसमिशन लगाया है. कावासाकी ने अब इस बाइक में अपडेटेड ब्रेक कैलिपर्स दिए हैं जो निसान से लिया गया है, साथ ही सभी मॉडल्स में 9.1 ABS सिस्टम भी दिया गया है. कंपनी ने इस बाइक को BS IV नार्म्स के अनुरूप बनाया है और नवंबर के मध्य तक यह बाइक भारत के कावासाकी शोरूम्स पर उपलब्ध होगी.

ये भी पढ़ें : कावासाकी ने दी अपनी नई बाइक A2 Z900 की जानकारी, नए राइडर्स को टार्गेट करके बनाई

0 Comments

2017 के लिए कावासाकी निंजा 650 को शार्प डिज़ाइन और भी ज्यादा आकर्षक लुक दिया है. नई बाइक को देखकर साफ तौर पर समझ आता है कि इसे कंपनी की ही ज़ैडएक्स-10आर से प्ररित होकर बनाया गया है. कंपनी ने इस बाइक में एक फीचर भी एड किया है जिसे निगेटिव लाइटिंग का नाम दिया है. बाइक जब सूरज की सीधी लाइट में चलाई जा रही हो तो भी इंस्ट्रुमेंट कंसोल पर मिलने वाली सारी जानकारी आसानी ने पढ़ी और देखी जा सकती है.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.