लॉगिन

टाटा मोटर्स ने टीज़ की टिगोर बज़ स्पेशल एडिशन की फोटो, लॉन्च काफी नज़दीक

टाटा ने टीज़र इमेज सोशल मीडिया पर जिग्सॉ पज़ल के रूप में डाली है और यूज़र्स को कार पहचानने के लिए कहा गया है. टैप कर जानें कबतक लॉन्च होगी टिगोर बज़?
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 13, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • टाटा टिगोर बज़ एडिशन कई कॉस्मैटिक बदलावों के साथ बाज़ार में आएगी
  • टाटा ने टिगोर बज़ स्टैंडर्ड टिगोर के एंट्री लेवल एक्सई मॉडल पर बनाई है
  • टाटा मोटर्स ने टिगोर बज़ एडिशन में कोई भी तकनीकी बदलान नहीं किया

टाटा मोटर्स जल्द ही बाज़ार में काफी पसंद की जाने वाली टिगोर सब-कॉम्पैक्ट सिडान का बज़ स्पेशल एडिशन लॉन्च करने वाली है जिसकी टीज़र इमेज टाटा द्वारा हाल ही में जारी की गई है. टाटा ने यह टीज़र सोशल मीडिया पर एक जिग्सॉ पज़ल के रूप में डाला गया है और यूज़र को कार पहचानने के लिए कहा गया है. टेस्टिंग के दौरान इस कार की साफ-सुथरी फोटोज़ पहले ही इंटरनेट पर लीक हो चुकी हैं, ऐसे में इस कार को पहचानना कोई मुसीबत का काम नहीं है. कंपनी की जारी की गई टीज़र इमेज के बाद अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि टाटा टिगोर बज़ स्पेशल एडिशन इसी महीने भारत में लॉन्च की जा सकती है.

undefined

पहले लीक हुई फोटोज़ और फीचर्स के बाद हमारे पास इस कार की थोड़ी जानकारी उपलब्ध है. टाटा मोटर्स ने नई टिगोर बज़ एडिशन को प्रमोशन के लिए नए बेरी रैड शेड कलर दिया है जिसके साथ ग्लॉसी ब्लैक रूफ और मैचिंग के आउटसाइड रियरव्यू मिरर लगाए हैं. टाटा ने टिगोर के बज़ एडिशन को कार के एंट्री-लेवल एक्सई वेरिएंट के साथ उपलब्ध कराया है और रैगुलर टिगोर के मुकाबले बज़ एडिशन के साथ नए स्पोर्टी लुक वाले व्हल कवर्स को रैड एक्सेंट के साथ दिया है. गौरतलब है कि टाटा टिगोर के टॉप मॉडल के साथ अलॉय व्हील्स दिए जाते हैं. कार के अगले हिस्से में ब्लैक मेश ग्रिल लगाई गई है और यह बेरी रैड हाईलाइट्स के साथ बूट-लिट पर बज़ बैजिंग के साथ आती है.

ये भी पढ़ें : टाटा H5X का प्रोटोटाइप टेस्टिंग के दौरान दोबारा स्पॉट, मिलेगा कम्पस वाला इंजन

टाटा टिगोर बज़ एडिशन के केबिन की बात करें तो कार के साथ बदला हुआ डुअल-टोन इंटीरियर और इसकी एसी वेंट्स और सीट कवर्स पर पिआनो ब्लैक फिनिश के साथ रैड बॉर्डरिंग का काम किया गया है. कार के 2-डिन ऑडियो सिस्टम, ऑक्स-इन, यूएसबी और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ मैन्युअल एयर कंडिशनर और ऐसे ही और फीचर्स दिए गए है. कार के बाकी फीचर्स रैगुलर टिगोर वाले ही हैं.

ये भी पढ़ें : टाटा टिगोर JTP पहली बार टेस्टिंग के समय हुई स्पॉट, जानें कितनी दमदार है सिडान

कार को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में उपलब्ध कराया गया है. नई टिगोर बज़ में 1.2-लीटर का 3-सिलेंडर वाला रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन लगाया गया है जो 83 bhp पावर और 114 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इसके साथ ही कार में 1.05-लीटर का 3-सिलेंडर डीजल इंजन लगाया गया है जो 68 bhp पावर और 140 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने दोनों इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है.

Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

टाटा टीगोर पर अधिक शोध

लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें