लॉगिन

TVS स्कूटी पैप प्लस BS6 भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 51,754

फीचर्स की बात करें तो स्कूटर के साथ 12 वोल्ट का सॉकेट दिया गया है जो मोबाइल फोन चार्जिंग के काम आता है, इसके अलावा साइड स्टैंड अलार्म भी दिया गया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 2, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS मोटर कंपनी ने भारत में BS6 इंजन वाली TVS स्कूटी पैप प्लस लॉन्च करने का ऐलान किया है. इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 51,754 रुपए रखी गई है, वहीं स्कूटी पैप प्लस BS6 के बेबेलिशियस और मैट एडिशन सीरीज़ की कीमत 52,954 रुपए है. BS4 वेरिएंट से तुलना करें तो BS6 वेरिएंट की कीमत में 6,700 रुपए बढ़ोतरी हुई है. इसके साथ ही पुराने मॉडल की तुलना में स्कूटर का नया मॉडल बहुत सारे बदलावों के साथ नहीं आया है. यहां तक कि बदलाव हुआ है तो सिर्फ पेन्ट स्कीम का. अब कंपनी ने इस स्कूटर को दो नए कलर्स - कोरल मैट और अक्वा मैट में उपलब्ध कराया है.

    48ua9jaoपुराने मॉडल की तुलना में बदलाव हुआ है तो सिर्फ पेन्ट स्कीम का

    BS6 TVS स्कूटी पैप प्लस के साथ 87.8cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो एयर-कूल्ड तकनीक वाला है. ये इंजन 6,500 rpm पर कुल 5 bhp पावर और 4,000 rpm पर 5.8 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस स्कूटर के साथ समान सीवीटी गियरबॉक्स दिया है. स्कूटी में इंजन के साथ ईको थ्रस्ट तकनीक उपलब्ध कराई गई है जो बेहतर पिकअप और फ्यूल एफिशिएंसी देती है. फीचर्स की बात करें तो स्कूटर के साथ 12 वोल्ट का सॉकेट दिया गया है जो मोबाइल फोन चार्जिंग के काम आता है, इसके अलावा साइड स्टैंड अलार्म भी दिया गया है.

    ये भी पढ़ें : BS6 TVS XL100 भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 43,889

    डायमेंशन में TVS मोटर कंपनी ने नई स्कूटी पैप प्लस के व्हीलबेस को 1,230mm रखा है और दोनों व्हील्स में 100mm के ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं. स्कूटर का कुल भार 95 किग्रा है और इसका हल्का होना बहुत फायदेमंद है क्योंकि महिलाएं इसे बहुत आसानी से इस्तेमाल में ला सकती हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टीवीएस स्कूटी पेप प्लस पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें