लॉगिन

कावासाकी Z650 RS की झलक ताज़ा वीडियो में जारी, जानें अनुमानित कीमत

वीडियो में बाइक की कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन यहां दो राइडर्स खुले चेहरे वाले हेलमेट के साथ बाइक पर बैठे हैं जिसका सिर्फ बैक मिरर दिख रहा है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कावासाकी ने अपने सोशल मीडिया चैनल्स पर नई रेट्रो-स्टाइल मोटरसाइकिल की झलक का एक वीडियो जारी किया है जो कावासाकी Z650 RS का नया मॉडल हो सकती है. इस वीडियो में बाइक की कोई जानकारी उजागर नहीं की गई है, लेकिन यहां दो राइडर्स खुले चेहरे वाले हेलमेट के साथ बाइक पर बैठे हैं जिसका सिर्फ बैक मिरर दिखाई दिया है. नया टीज़र वीडियो कावासाकी के यूरोप, ऑस्ट्रेलिया और कैनेडा के चैनल्स द्वारा एक ही समय पर जारी किया गया है और अनुमान है कि यह 2022 कावासाकी Z 650 RS का टीज़र है. अबतक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल सकी है कि भारत में इस बाइक को लॉन्च किया जाएगा या नहीं.

    कावासाकी ने 2017 में जब Z900RS लॉन्च की थी, तब से ही Z650 के रेट्रो अंदाज़ वाले मॉडल को लेकर अफवाह बाज़ार में चल रही है. यहां तक कि कुछ रिपोर्ट्स में कावासाकी Z650 RS के टाइप अप्रूवल डॉक्युमेंट की जानकारी भी दी गई थी जिससे साबित होता है कि इस मॉडल पर कंपनी द्वारा काम किया जा रहा है. ऐसे में यहां बड़ी संभावना है कि कावासाकी वैश्विक बाज़ार में जल्द ही Z650 RS को रेट्रो-स्टाइल में पेश करने वाली है जो साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में लॉन्च हो सकती है.

    ये भी पढ़ें : 2022 ट्रायम्फ टाइगर स्पोर्ट 660 की तस्वीरें लीक हुईं

    kawasaki z900rsअनुमान है कि बाइक की स्टाइल अधिक दमदार Z900 RS के रेट्रो-नेकेड मॉडल से प्रभावित होगी

    कावासाकी Z650 RS के साथ सामान्य कावासाकी Z650 जैसा 649 सीसी पैरेलल-ट्विन इंजन मिल सकता है जो 67 बीएचपी ताकत और 64 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. स्टैंडर्ड Z650 में 4.3-इंच टीएफटी पैनल के साथ ब्लूटूथ और कावासाकी  की राइडोलॉजी ऐप के ज़रिए स्मार्टफोन कनेक्टिविटी मिलती है. संभव है कि कंपनी ये सभी फीचर्स नई कावासाकी Z650 RS के साथ भी उपलब्ध कराए. हमारा अनुमान है कि बाइक की स्टाइल अधिक दमदार Z900 RS के रेट्रो-नेकेड मॉडल से प्रभावित होगी. कीमत की बात करें तो सामान्य Z650 की एक्सशोरूम कीमत रु 6.24 लाख है. अगर कावासाकी इंडिया नए वेरिएंट को भारत में लॉन्च करती है तो इसकी एक्सशोरूम कीमत रु 7 लाख से नीचे हो सकती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    कावासाकी ज़ेड650 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय कावासाकी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें