लॉगिन

TVS स्टार सिटी+ का ‘कारगिल एडिशन’ भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 54,399

TVS का कहना है कि सभी नागरिकों की रक्षा करने वाले भारतीस फौजियों के जोश और जज़्बे के सम्मान में पेश किया गया है. टैप कर जानें कितनी बदली बाइक?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 14, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS मोटर कंपनी ने अपनी सवारी मोटरसाइकल TVS स्टार सिटी+ का कारगिल एडिशन भारत में लॉन्च किया है जिसकी दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 54,399 रुपए है. TVS का कहना है कि सभी नागरिकों की रक्षा करने वाले भारतीस फौजियों के जोश और जज़्बे के सम्मान में पेश किया गया है. TVS स्टार सिटी+ ‘कारगिल एडिशन' बर्फीली चोटियों, कारगिल युद्ध के कभी ना भुला सकने वाले रास्ते और दिन रात देश की रक्षा करने वाले वाले सैनिकों के लोहे जेसे साहस और अनुशासन से प्ररित होकर बनाई गई है.

     

    TVS मोटर कंपनी ने नई बाइक को डुअल-टोन कलर स्कीम दी है जो व्हाइल और ब्लैक के साथ केमुफ्लैज ग्राफिक्स के साथ आती है और यह अपने ही किस्क के पेन्ट स्कीम वाली टू-व्हीलर है और बाइक के साथ ऐसी कलर-स्कीम काफी यूनीक दिखाई पड़ती है. बाइक के पिछले हिस्से में कारगिल एंबलेम लगाया गया है जिसके बारे में TVS का कहना है कि यह हर भारतीय के अदम्य साहस को प्रदर्शित करता है. गौर से देखेंगे तो पता चलेगा कि TVS स्टार सिटी+ के इस एडिशन को व्हाइट (नेवी), ग्रीन (आर्मी) और ब्ल्यू (एयर फोर्स) कलर कॉम्बिनेशन के साथ बाज़ार में उतारा गया है.

    ये भी पढ़ें : TVS अपाचे RTR 160 4V ABS के साथ लॉन्च, एक्सशोरूम कीमत ₹ 98,644

    TVS स्टार सिटी+ कारगिल एडिशन में सभी बदलाव कॉस्मैटिक हैं और बाइक में कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है. कंपनी ने स्टार सिटी+ में समान 110cc का सिगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया है जो 8 bhp पावर और 8.7 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. TVS ने इस बाइक को 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया है. TVS का कहना है कि यह एक लिमिटेड एडिशन मॉडल है, ऐसे में अगर आप यह बाइक खरीदना खहते हैं तो TVS डीलरशिप पहुंचने में आपको जल्दी करना चाहिए.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टीवीएस स्टार सिटी प्लस पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें