लॉगिन

2020 TVS अपाचे RR 310 BS6 भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 2.40 लाख

बाइक को नई ब्लैक, ग्रे और रैड कलर स्कीम के साथ नए ग्राफिक्स दिए गए हैं जो इसे आकर्षक और पहले से ज़्यादा स्पोर्टी बनाते हैं. जानें कितनी बदली नई बाइक?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 31, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS मोटर कंपनी ने 2020 अपाचे RR 310 लॉन्च कर दी है जो BS6 इंजन के साथ बाज़ार में उतारी गई है. भारत में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 2.40 लाख रुपए रखी गई है. लुक और डिज़ाइन में बदलाव की बात करें तो 2020 अपाचे को नई कलर स्कीम में लॉन्च किया गया है. बाइक को नई ब्लैक, ग्रे और रैड कलर स्कीम के साथ नए ग्राफिक्स दिए गए हैं जो इसे काफी आकर्षक और पहले से ज़्यादा स्पोर्टी बनाते हैं. इसके बाद बाइक में हुआ बड़ा बदलाव नया टैबलेट जैसा इंस्ट्रुमेंट कंसोल है जो फुल-कलर TFT यूनिट है और दिखने में काफी बेहतर है. इस कंसोल में चटक व्हाइट बैकलाइट उपलब्ध कराई गई है जिससे स्क्रीन पर लिखा हुआ आसानी से पढ़ा जा सकता है.

    63elstroभारत में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 2.40 लाख रुपए रखी गई है

    TVS ने 2020 BS6 अपाचे RR 310 के साथ राइड-बाय-वायर तकनीक देने के साथ चार राइडिंग मोड्स - अर्बन, ट्रैक, स्पोर्ट और रेन उपलब्ध कराए हैं. नई अपाचे RR 310 में TVS का नेक्स्ट-जनरेशन स्मार्टकनेक्ट सिस्टम दिया गया है जो बाइक को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ राइडिंग टेलिमेट्री से जोड़ता है. कंपनी ने बाइक के साथ ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी प्लस दिया है जो पहले और दूसरे गियर के लिए है, इसमें ट्रैफिक की दशा में राइडर को बाइक चलाने में कम मेहनत करनी पड़ती है. बाइक में दिए गए राइडिंग मोड्स को अलग-अलग थीम दी गई है और एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम को भी मोड के हिसाब से चुना जा सकता है.

    ये भी पढ़े : BS6 TVS स्टार सिटी+ भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 62,034

    k6nttdlgबाइक में नया टैबलेट जैसा इंस्ट्रुमेंट कंसोल दिया गया है जो फुल-कलर TFT यूनिट है

    2020 BS6 अपाचे RR 310 के साथ मिले नई जनरेशन TVS स्मार्टकनेक्ट सिस्टम की मदद से टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, राइड टेलिमेट्री, इंटरेक्टिव मैप प्लॉट, गियर डिस्ट्रिब्यूशन जैसी जानकरी राइडर तक पहुंचाई जाती है. बाइक में समान 313cc सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो अधिकतम 34 bhp पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है. नई अपाचे RR 310 की टॉप स्पीड 160 किमी/घंटा है और इसे 0-60 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने में सिर्फ 2.9 सेकंड समय लगता है. भारत में इसका मुकाबला केटीएम RC390 से होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टीवीएस अपाचे आरआर 310 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें